विज्ञापन
This Article is From Sep 08, 2017

गौरी लंकेश की हत्या पर रविशंकर प्रसाद ने पूछा, इतनी जल्दी नतीजे पर कैसे पहुंचे राहुल

गौरी लंकेश की हत्या को लेकर आरएसएस और बीजेपी पर उठ रहे सवालों को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि गौरी लंकेश की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है.

गौरी लंकेश की हत्या पर रविशंकर प्रसाद ने पूछा, इतनी जल्दी नतीजे पर कैसे पहुंचे राहुल
गौरी लंकेश की हत्या को लेकर रविशंकर प्रसाद ने साधा राहुल गांधी पर निशाना
नई दिल्ली: गौरी लंकेश की हत्या को लेकर आरएसएस और बीजेपी पर उठ रहे सवालों को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि गौरी लंकेश की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है. लेकिन हम कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से सवाल पूछना चाहते हैं कि राहुल गांधी ने इस हत्या के तुरंत बाद ही सर्टिफिकेट दे दिया है कि इसके पीछे दक्षिणपंथी हैं तो आपकी पुलिस जांच में क्या कर रही है.

बीजेपी विधायक का सनसनीखेज बयान, गौरी लंकेश ने RSS के खिलाफ न लिखा होता तो वह जिंदा होतीं

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बुद्धिजीवी वर्ग के लोग जो सोशल मीडिया पर बड़ी बड़ी टिप्पणियां कर रहे हैं तो मैं उनसे सवाल करना चाहता हूं कि अगर वह गौरी लंकेश की हत्या पर क्रोधित हैं, जो कि होना चाहिए तो इतनी बड़ी संख्या में केरल और कर्नाटक में संघ और बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्या पर चुप क्यों रहे. बोलने की आजादी में गौरी लंकेश की हत्या का विरोध करते हैं तो संघ और बीजेपी के कार्यकर्ता की हत्या पर भी विरोध जताना चाहिए.जब संघ का कोई कार्यकर्ता मारा जाता है तो क्या उसका कोई मानवाधिकार नहीं है. बेशक हर किसी को अपनी बात कहने का अधिकार है और हम हर किसी का सम्मान करते हैं.

गौरी लंकेश हत्याकांड के 72 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ, जारी किए ईमेल आईडी, फोन नंबर

उन्होंने आगे कहा कि कर्नाटक की यह घटना पहली नहीं है. कलबुर्गी के हत्यारों को भी अभी तक नहीं पकड़ा जा सकता है. वहां सरकार किसकी है. राहुल गांधी हमसे सवाल कर रहे हैं, लेकिन क्या उन्होंने सीएम सिद्धारमैया से सवाल किया है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. जो गलत है वह गलत है. हम उम्मीद करते हैं कि कर्नाटक सरकार इस पर ईमानदारी से जांच करेगी.

गौरतलब है कि बेंगलुरु में पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद ट्विटर पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल करने वाले एक यूजर को ट्विटर पर पीएम मोदी की ओर से फॉलो करने के विवाद के बाद बीजेपी की ओर से सफाई दी गई है. जिसमें कहा गया है कि पीएम मोदी ने किसी को न तो अभी तक ब्लॉक या अनफॉलो नहीं किया है. बीजेपी की ओर से ट्विटर पर जारी बयान में कहा गया है कि किसी को भी ट्विटर पर फॉलो करना उसके 'चरित्र को प्रमाणपत्र' देना नहीं है. बीजेपी ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी अनफॉलो नहीं किया जब उन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. साथ ही राहुल गांधी को भी अनफॉलो नहीं किया था जबकि उनका नाम भ्रष्टाचार के मामले में उनका नाम है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
गौरी लंकेश की हत्या पर रविशंकर प्रसाद ने पूछा, इतनी जल्दी नतीजे पर कैसे पहुंचे राहुल
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com