रक्षाबंधन के मौके पर प्रियंका गांधी ने शेयर की राहुल के साथ फोटो, कहा- ऐसा भाई मिलने पर गर्व

सोमवार को पूरा देश रक्षाबंधन का त्योहार मना रहा है. ऐसे में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने भी एक दूसरे को रक्षाबंध की शुभकामनाएं दी हैं. दोनों नेताओं ने ट्विटर पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

रक्षाबंधन के मौके पर प्रियंका गांधी ने शेयर की राहुल के साथ फोटो, कहा- ऐसा भाई मिलने पर गर्व

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने एक-दूसरे को ऐसे दीं रक्षाबंधन की शुभकामनाएं.

खास बातें

  • देशभर में मनाया जा रहा रक्षाबंधन
  • प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी को ऐसे किया विश
  • राहुल ने भी प्रियंका के साथ शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

Rakshabandha 2020: सोमवार को पूरा देश रक्षाबंधन का त्योहार मना रहा है. ऐसे में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी एक दूसरे को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी हैं. दोनों नेताओं ने ट्विटर पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं. पहले राहुल गांधी ने प्रियंका के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर उनके साथ-साथ पूरे देश को इस पर्व की बधाई दी, जिसके बाद प्रियंका गांधी ने भी रक्षाबंधन को लेकर ट्वीट किया.

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'हर सुख-दुख में साथ रहते हुए मैंने अपने भाई से प्रेम, सत्य और धैर्य का साथ सीखा है. मुझे ऐसा भाई मिलने पर गर्व है. समस्त देशवासियों को पावन पर्व #रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं. #RakshaBandhan'

वहीं राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो उन्हें गले लगा रहे हैं. राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'Wishing every one a happy #RakshaBandhan. आप सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं.'

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की बहन-भाई की जोड़ी हमेशा कांग्रेस की राजनीति में चर्चा में रहती है. पिछले साल लोकसभा चुनावों में रैलियों के दौरान प्रियंका गांधी बहुत सक्रिय दिखी थीं. इस दौरान अकसर ही उनकी राहुल गांधी के साथ तस्वीरें सामने आती रहती थीं. और दोनों भाई-बहन एक दूसरे का हौसला बढ़ाते दिखते थे.

Video: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने खाली किया अपना बंगला


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com