"जया बच्चन BJP के खिलाफ बोल सकती हैं, लेकिन मेरे खिलाफ कभी नहीं बोलेंगी": बाबुल सुप्रियो

BJP ने केंद्रीय मंत्री और सांसद बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) को टॉलीगंज विधानसभा सीट से टीएमसी के दिग्गज प्रत्याशी अरूप बिस्वा के खिलाफ उतारा है.

बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने कहा कि जया बच्चन मुझे अच्छे से जानती हैं

कोलकाता:

 पश्चिम बंगाल की टॉलीगंज विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार काफी दिलचस्प हो गया है. कलाकार और राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) यहां केंद्रीय मंत्री और BJP सांसद बाबुल सुप्रियो के खिलाफ प्रचार करने आई हैं. बाबुल सुप्रियो से जब सोमवार को इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जया बच्चन बीजेपी के खिलाफ तो बोल सकती हैं, लेकिन वो मेरे खिलाफ कभी नहीं बोलेंगी. पश्चिम बंगाल विधानसभा के लिए तीसरे चरण का चुनाव 6 अप्रैल को होना है. जबकि इसी दिन तमिलनाडु, असम, केरल और पुदुच्चेरी में भी चुनाव होना है.

राज्यसभा में पर्यटन पर 4 मिनट का 'ट्रेलर भी पूरा नहीं सकीं जया बच्चन, बोलीं- ये ठीक नहीं

सुप्रियो ने कहा, मैं जया बच्चन का पश्चिम बंगाल में स्वागत करता हूं.  मेरे जया बच्चन से कोई पारिवारिक रिश्ते नहीं हैं, लेकिन वो मुझे अच्छे से जानती हैं. वो मेरे खिलाफ कभी कुछ नहीं बोलेंगी. BJP ने केंद्रीय मंत्री और सांसद बाबुल सुप्रियो को टॉलीगंज विधानसभा सीट (Tollygunge Assembly constituency) से टीएमसी के दिग्गज प्रत्याशी अरूप बिस्वा के खिलाफ उतारा है. टीएमसी सूत्रों के मुताबिक, जया बच्चन 5 से 8 अप्रैल तक उनकी पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगी.

ये सारा घटनाक्रम ऐसे वक्त हुआ है, जब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee) ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव समेत विपक्षी नेताओं को पत्र लिखा है. उन्होंने सभी विपक्षी दलों से बीजेपी के खिलाफ एकजुट होकर मुकाबला करने का आह्वान किया है. ममता ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद सभी गैर बीजेपी दलों की बैठक बुलाई जानी चाहिए. इसमें सभी मुद्दोंपर चर्चा के साथ एक्शनप्लान तैयार किया जाना चाहिए.


गौरतलब है कि बीजेपी ने इस बार पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बाबुल सुप्रियो, लॉकेट चटर्जी समेत कई सांसदों को चुनाव मैदान में उतारा है. बीजेपी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के अलावा केंद्रीय मंत्रियों की पूरी फौज भी बंगाल में चुनाव प्रचार में उतरी है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रचार में उतरे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी के पक्ष में उतरीं जया बच्चन