राजस्थान:15 नवंबर से शत प्रतिशत क्षमता के साथ संचालित होंगे कॉलेज, स्कूल व कोचिंग संस्थाएं

राजस्थान सरकार ने राज्य में कोरोना संक्रमण मामलों में निरंतर गिरावट को देखते हुए विश्वविद्यालय, कॉलेज, स्कूल और कोचिंग संस्थानों को 100 प्रतिशत क्षमता के साथ संचालित करने की अनुमति दे दी है

राजस्थान:15 नवंबर से शत प्रतिशत क्षमता के साथ संचालित होंगे कॉलेज, स्कूल व कोचिंग संस्थाएं

15 नवंबर से 100 प्रतिशत क्षमता के साथ संचालित होंगी शिक्षण गतिविधियां

जयपुर:

राजस्थान सरकार ने राज्य में कोरोना संक्रमण मामलों में निरंतर गिरावट को देखते हुए विश्वविद्यालय, कॉलेज, स्कूल और कोचिंग संस्थानों में नियमित शिक्षण गतिविधियों को 100 प्रतिशत क्षमता के साथ सोमवार 15 नवंबर से संचालित करने की अनुमति दे दी है. वर्तमान में नियमित कक्षाएं 50 प्रतिशत क्षमता के साथ संचालित की जा रही है. गृह विभाग की ओर से जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार शैक्षणिक गतिविधियां 100 प्रतिशत क्षमता के साथ सोमवार 15 नवंबर से संचालित की जा सकेंगी.

जारी दिशा-निर्देशों में कहा गया है कि राज्य के समस्त सरकारी / निजी विश्वविद्यालय /महाविद्यालय / विद्यालयों (कक्षा 1 से 12 वीं तक) की नियमित शिक्षण गतिविधयों का संचालन 100 प्रतिशत क्षमता के साथ किया जा सकेगा. समस्त कोचिंग संस्थान अपने शैक्षणिक और अशैक्षणिक स्टाफ के पूर्ण टीकाकरण की अनिवार्यता की शर्त के साथ 15 नवंबर सोमवार से शत प्रतिशत के साथ संचालित हो सकेंगे.


कोरोना के मामलों में आई गिरावट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राजस्थान में कोरोना के मामलों में काफी गिरावट आ रही है. राज्य में सोमवार को कोरोना संक्रमण के चार मरीज मिले हैं और राज्य में कुल 42 लोगों का इलाज चल रहा है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)