कोरोना संकट के बीच राहुल गांधी का ट्वीट, 'व्यवस्था विफल हुई, पीड़ा से उबारने में लोगों की मदद करना पार्टी का धर्म'

राहुल की यह टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में यह कहने पर आई है कि कोविड-19 की दूसरी लहर ने देश को हिला कर रखा दिया है .

कोरोना संकट के बीच राहुल गांधी का ट्वीट, 'व्यवस्था विफल हुई, पीड़ा से उबारने में लोगों की मदद करना पार्टी का धर्म'

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा, जन की बात करना जरूरी हो गया है

खास बातें

  • 'मन की बात' में पीएम की टिप्‍पणी को लेकर किया ट्वीट
  • लिखा, 'जन की बात करना जरूरी हो गया है'
  • देश में कोरोना के मामलों की संख्‍या लगातार बढ़ रही
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रविवार को आरोप लगाया कि “व्यवस्था विफल हो गई है” और देश में कोविड-19 के मामलों में अचानक वृद्धि के कारण देश के लोगों को हो रही पीड़ा से उबारने में मदद करना पार्टी का कर्तव्य है. उनकी यह टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात' में यह कहने पर आई है कि कोविड-19 की दूसरी लहर ने देश को हिला कर रखा दिया है और लोगों को आश्वस्त किया कि केंद्र राज्यों की मदद के लिए पूरी ताकत के साथ काम कर रहा है.

''विकल्‍प नहीं हैं'' : ऑक्‍सीजन की कमी के बीच दिल्‍ली के अस्‍पताल ने मरीजों की भर्ती रोकी

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “व्यवस्था विफल हो चुकी है, इसलिए जन की बात करना जरूरी हो गया है.” उन्होंने कहा, ‘‘इस संकट में, देश को जिम्मेदार नागरिकों की जरूरत है. मैं कांग्रेस के अपने सहयोगियों से सभी राजनीतिक कार्य छोड़ने और देशवासियों के दर्द को कम करने तथा हरसंभव मदद देने की अपील करता हूं.” देश में कोरोना के नए मामलों की संख्‍या रोजाना बढ़ रही है. देश में कोरोना के केसों की संख्‍या (रोजाना) रविवार को बढ़ते हुए साढ़े तीन लाख तक पहुंच गई.

कोरोना के चलते दिल्‍ली में एक हफ्ते और बढ़ा लॉकडाउन, CM केजरीवाल ने किया ऐलान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा रविवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में संक्रमण के 3,49,691 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,69,60,172 हो गई है. वहीं इस अवधि में 2767 मरीजों की मौत हुई और कुल मृतकों की संख्या बढ़कर 192311 हो गई है. देश में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 26 लाख के आंकड़े को पार करते हुए 26,82,751 हो गई है. पिछले 24 घंटों में एक्टिव मरीजों की तादाद में 1,29, 811 लोगों का इजाफा हुआ है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)