राहुल गांधी ने असंगठित क्षेत्र को राजनीतिक भगीदारी देने का किया वादा 

उन्होंने ने इस मौके पर कहा कि महात्मा गांधी के नेतृत्व में स्वतंत्रता संग्राम के दौरान से कांग्रेस ने हमेशा असंगठित क्षेत्र के मजदूरों के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी है.

राहुल गांधी ने असंगठित क्षेत्र को राजनीतिक भगीदारी देने का किया वादा 

राहुल गांधी की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने असंगठित क्षेत्र के मुद्दों को मुखरता से उठाने और मजदूरों को राज्य विधानसभाओं और संसद में राजनीतिक भागीदारी देने का वादा किया. उन्होंने यह बात अखिल भारतीय असंगठित मजदूर कांग्रेस(एआईयूडब्ल्यूसी) की दूसरी समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने ने इस मौके पर कहा कि महात्मा गांधी के नेतृत्व में स्वतंत्रता संग्राम के दौरान से कांग्रेस ने हमेशा असंगठित क्षेत्र के मजदूरों के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी है. हम आपको कभी भी अकेला नहीं छोड़ेंगे. आपके हक के लिए जो भी करना पड़े हमारी पार्टी सब कुछ करेगी.

यह भी पढ़ें: डेटा लीक पर कांग्रेस और बीजेपी भिड़ीं, दोनों ओर से आरोपों की बौछार

राहुल ने कहा कि वेलोग गैरमान्यता प्राप्त मजदूर संगठन है. साथ ही उन्होंने इस बात पर संतोष व्यक्त किया कि एक नया विभाग उन तक पहुंच रहा है और उनकी मदद कर रहा है. उन्होंने संगठन पदाधिकारियों से असंगठित मजदूरों के मुद्दे को अगले राज्य विधानसभा चुनावों के घोषणपत्र में शामिल करने को भी कहा. (इनपुट भाषा से) 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com