यह ख़बर 28 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

राहुल गांधी के कैबिनेट में शामिल न होने का मलाल : पीएम

खास बातें

  • मंत्रिमंडल में हुए फेरबदल पर प्रधानमंत्री ने कहा है कि वह राहुल गांधी के कैबिनेट में शामिल नहीं होने से दुखी हैं। हालांकि उन्होंने इस बात की खुशी जताई कि इस बार युवाओं को ज्यादा मौका दिया गया है।
नई दिल्ली:

मंत्रिमंडल में हुए फेरबदल पर प्रधानमंत्री ने कहा है कि वह राहुल गांधी के कैबिनेट में शामिल नहीं होने से मायूस हैं। हालांकि उन्होंने इस बात की खुशी जताई कि इस बार युवाओं को ज्यादा मौका दिया गया है। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि चुनाव से पहले यह मंत्रिमंडल में आखिरी फेरबदल है।

राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह के बाद मनमोहन सिंह ने संवाददाताओं से कहा, मैं जल्द चुनावों की संभावना नहीं देखता। चुनाव निर्धारित समय पर ही होंगे। यह पूछने पर कि क्या यह आखिरी मंत्रिमंडलीय फेरबदल है, उन्होंने कहा, उम्मीद है कि यह अंतिम फेरबदल है। राहुल गांधी के बारे में प्रधानमंत्री ने कहा कि वह हमेशा चाहते थे कि राहुल सरकार में शामिल हों, लेकिन वह पार्टी को मजबूत करना चाहते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पूछने पर कि आज के फेरबदल से क्या संदेश मिलता है, सिंह ने कहा कि यह युवा, अनुभव और विभागों की प्रासंगिकता वाली टीम है। इस सवाल पर कि आगे का रास्ता क्या है, प्रधानमंत्री ने कहा कि आगे का रास्ता चुनौतियों से भरा है। कुछ लोगों को सरकार से पार्टी में भेजने के प्रस्ताव के बारे में पूछने पर सिंह ने कहा कि पार्टी को भी मजबूती के लिए अनुभवी लोग चाहिए।