देश के जनमत का अपमान कर रहे हैं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी : रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी ने किसान रैली में राहुल गांधी और सोनिया गांधी के बयानों की कड़ी निंदा की है। पार्टी प्रवक्ता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि कर्ज लेकर ये चुनाव जीता है, यह लोकतंत्र का अपमान है। 30 साल बाद लोगों ने बहुमत की सरकार चुनी। राहुल गांधी पर तमाम चुनाव में हार का तंज कसते हुए प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए।

राहुल गांधी को यह समझना चाहिए कि यहां तानाशाही नहीं है, लोकतंत्र है। उन्हें ऐसा अपमान करने का हक नहीं है।

टोरोंटो में जाकर देश का अपमान किया। स्कैम इंडिया की जगह स्किल इंडिया के बयान पर कहा कि स्पैक्ट्रम नीलामी में एक लाख दस हजार करोड़ रुपये आया है। कांग्रेस के समय इस में घोटाला हुआ। कोयला घोटाला हुआ। अब देश में पारदर्शिता आ रही है। स्कैम इंडिया था अब सब साफ दिख रहा है।

बार बार गुजरात मॉडल की बात करते हैं तो वाड्रा डील का मॉडल क्या है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में जमीन देने के लिए कानून तोड़ा गया, वहां कार्रवाई हो रही है। हरियाणा में जांच आरंभ कर दी गई है।

हाइवे के लिए जमीन, रेलवे, बिजली संयंत्र के लिए जमीन की बात 2013 के कानून में नहीं थी। चार गुणा मुआवजे की बात कही।

पीएम ने कहा है कि कॉर्पोरेट के लिए जो जमीन होगी, उसमें 2013 का कानून लगेगा। राहुल गांधी क्यों झूठ बोल रहे हैं कि कॉर्पोरेट घरानों के लिए जमीन अधिग्रहण की जा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रसाद ने कहा कि यह संशोधन किसानों के हित में किया गया है। अस्पताल, सड़क, स्कूल, गरीबों के लिए मकान के लिए जमीन ली जाएगी। मध्य प्रदेश की कृषि विकास दर देश में सबसे तेज है क्योंकि वहां पर नहरों का जाल बिछाया गया है।