यह ख़बर 26 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

रायबरेली में सोनिया के खिलाफ लगे जमकर नारे

खास बातें

  • टीम अन्ना के संगठन ‘इंडिया अगेंस्ट करप्शन’ के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में विकास योजनाओं का शिलान्यास करने जा रही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया के खिलाफ नारेबाजी की।
रायबरेली:

टीम अन्ना के संगठन ‘इंडिया अगेंस्ट करप्शन’ के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में विकास योजनाओं का शिलान्यास करने जा रही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया के खिलाफ नारेबाजी की।

सूत्रों ने बताया कि सोनिया का काफिला जब उद्घाटन स्थल की तरफ बढ़ रहा था, तभी प्रवेश द्वार के पास बड़ी संख्या में खड़े ‘इंडिया अगेंस्ट करप्शन’ के कार्यकर्ताओं ने सोनिया के खिलाफ नारे लगाए। बहरहाल, सोनिया बिना किसी व्यवधान के उद्घाटन स्थल में दाखिल हो गईं।

सोनिया के उद्घाटन और सम्बोधन करके स्थल से रवाना होने के बाद कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने ‘इंडिया अगेंस्ट करप्शन’ के कार्यकर्ताओं से कथित रूप से हाथापाई और तोड़फोड़ की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

‘इंडिया अगेंस्ट करप्शन’ की कार्यकर्ता अर्चना श्रीवास्तव ने आरोप लगाया, ‘‘हम शांतिपूर्ण ढंग से विरोध कर रहे थे, तभी कांग्रेस के 10-12 गुंडे पहुंचे और हमारे संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। उन्होंने हमारा ध्वनि विस्तारक यंत्र तोड़ दिया और झंडे छीन लिये।’’