पंजाब सरकार मुझे चुनाव लड़ने से रोकने का प्रयास कर रही: मजीठिया

बिक्रम सिंह मजीठिया ने आरोप लगाया कि उनके घर पर राज्य पुलिस ने छापा मारा था. वह उन्हें विधानसभा चुनाव लड़ने से रोकने का प्रयास कर रही है.

पंजाब सरकार मुझे चुनाव लड़ने से रोकने का प्रयास कर रही: मजीठिया

उन्होंने आरोप लगाया कि उनके घर पर राज्य पुलिस ने छापा मारा था.

चंडीगढ़:

शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने बुधवार को पंजाब की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि वह उन्हें विधानसभा चुनाव लड़ने से रोकने का प्रयास कर रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके घर पर राज्य पुलिस ने छापा मारा था. मजीठिया ने चुनाव आयोग से अपील की कि वह उच्च न्यायालय के दिशनिर्देश का उल्लंघन करने, उनके आवास पर छापा मारने और उनके परिवार को परेशान करने के लिए कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराए. हाल ही में मादक पदार्थ मामले में आरोपी बनाए गए मजीठिया ने पार्टी की ओर से अमृतसर-पूर्व सीट से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद ये आरोप लगाए. इस सीट पर मजीठिया का मुकाबला पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू से होगा.

पंजाब के अमृतसर ईस्ट सीट पर नवजोत सिद्धू की अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से होगी टक्‍कर

पंजाब एंव हरियाणा उच्च न्यायालय ने मजीठिया की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है, लेकिन उन्हें गिरफ्तारी से तीन दिन की राहत दी है ताकि वह आदेश को सर्वोच्च अदालत में चुनौती दे सकें.

पंजाब चुनाव 2022 : कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानिए किसे कहां से मिला टिकट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिक्रम मजीठिया अमृतसर (पूर्व) और अमृतसर जिले की मजीठा विधानसभा सीट दोनों ही जगह से चुनाव लड़ेंगे. उधर पंजाब कांग्रेस ने भी अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. इस सूचि में कुल 23 उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)