विज्ञापन
This Article is From Dec 20, 2015

अरुण जेटली की ईमानदारी, सत्यनिष्ठा और विश्वसनीयता पर गर्व : बीजेपी

अरुण जेटली की ईमानदारी, सत्यनिष्ठा और विश्वसनीयता पर गर्व : बीजेपी
वित्त मंत्री अरुण जेटली की फाइल तस्वीर
नई दिल्ली: बीजेपी ने रविवार को कहा कि उसे केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की 'ईमानदारी, सत्यनिष्ठा और विश्वसनीयता' पर गर्व है। बीजेपी का यह बयान जेटली के डीडीसीए के अध्यक्ष रहने के दौरान क्रिकेट निकाय में कथित भ्रष्टाचार को लेकर उन पर हमले के बीच आया है।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जेटली के खिलाफ आरोपों को खारिज करते हुए कहा, हमें अरुण जेटली की ईमानदारी, सत्यनिष्ठा और विश्वसनीयता के बेदाग गुणों पर गर्व है। जिस पारदर्शिता और विश्वसनीयता के साथ वह इन वर्षों में सार्वजनिक जीवन में रहे हैं और ईमानदारी के प्रति उनकी वचनबद्धता भी भलीभांति ज्ञात है।

जेटली का नाम लिए बिना डीडीसीए में कथित भ्रष्टाचार का मुद्दा बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद के उठाने के बीच रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इस तरह के मामले में किसी भी व्यक्तिगत पूर्वाग्रह को कोई भूमिका नहीं निभानी चाहिए, लेकिन दरभंगा के सांसद का उल्लेख करने से वह बचे।

उन्होंने 'आप' सरकार की जांच आयोग गठित करने की घोषणा की भी अनदेखी की और कहा कि यह उसके अधिकार क्षेत्र में नहीं आता। उन्होंने कहा कि डीडीसीए ने भी 'आप' समेत अन्य लोगों द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच के लिए एक समिति का गठन किया है और संगठन उनका निराकरण करेगी।

रविशंकर प्रसाद ने हालांकि गौर किया कि कांग्रेस नीत यूपीए सरकार द्वारा कराई गई गंभीर धोखाधड़ी (एसएफआईओ) जांच में जेटली के खिलाफ कुछ भी नहीं मिला था। 'आप' पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, जो लोग इसका राजनीतिकरण कर रहे हैं, जो पहले भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने का वादा किया करते थे, मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्यों वे उन अधिकारियों को बचाने का प्रयास कर रहे हैं, जो भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
अरुण जेटली की ईमानदारी, सत्यनिष्ठा और विश्वसनीयता पर गर्व : बीजेपी
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com