वाराणसी पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, लंगर में खाया प्रसाद

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को संत रविदास की जयंती के मौके पर वाराणसी के सीर गोवर्धन पहुंची. इसके बाद प्रियंका गांधी संगत में पहुंची और वह काफी देर तक संगत में बैठी रहीं.

वाराणसी पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, लंगर में खाया प्रसाद

Priyanka Gandhi in Varanasi: लंगर में भी शामिल हुईं प्रियंका गांधी

वाराणसी:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) शनिवार को संत रविदास की जयंती (Ravidas Jayanti) के मौके पर वाराणसी के सीर गोवर्धन पहुंची. इसके बाद प्रियंका गांधी संगत में पहुंची और वह काफी देर तक संगत में बैठी रहीं. उन्होंने  भजन भी सुना. इसके बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि आज यहां आकर धन्य हो गए. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि गुरुदेव ने जिस समतामूलक समाज की परिकल्पना की थी, वैसी ही राजनीति में भी होना चाहिए. इसके बाद उन्होंने लंगर में भी हिस्सा लिया और प्रसाद ग्रहण किया. 

Read Also: प्रियंका गांधी से मथुरा में मिलने वाली रेप पीड़िता को गहलोत सरकार ने दी तुरंत मदद, आरोपी गिरफ्तार

प्रियंका गांधी सुबह वाराणसी हवाई अड्डे पर पहुंचीं जहां पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू सहित तमाम वरिष्ठ नेताओं ने उनका स्वागत किया. यहां से प्रियंका गांधी सीधे सीरगोवर्धन स्थित रविदास मंदिर पहुंचीं जहां उन्होंने पूजा अर्चना की और मंदिर के महंत सन्त निरंजन दास से आशीर्वाद लिया.

Read Also: क्या प्रियंका गांधी वाड्रा होंगी यूपी की मुख्यमंत्री उम्मीदवार? जानिए उन्होंने क्या कहा...


वहीं प्रियंका गांधी से पहले पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी रविदास मंदिर गए और वहां उन्होंने पूजा अर्चना की. वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है इसलिए इस दौरे के काफी राजनीतिक मायने भी हैं. अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. प्रियंका लगातार उत्तर प्रदेश का दौरा कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: वाराणसी में प्रियंका गांधी, रविदास जयंती कार्यक्रम में करेंगी शिरकत