यह ख़बर 07 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

जेटली पर लतीफे से गरमाई राजनीति

भोपाल:

मध्य प्रदेश में गुरुवार को मोबाइल एप्लीकेशन 'व्हाट्स एप' पर केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई के मीडिया प्रभारी डॉ. हितेश वाजपेयी के नाम से जारी किए गए एक लतीफे से राजनीति गरमा गई है। हालांकि, वाजपेयी ने इसे तकनीकी खामी करार दिया है।

इस मामले में कांग्रेस नेता जेपी धनोपिया का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल के मंत्रियों की योग्यता पर पहले से ही उंगलियां उठ रही हैं, अब भाजपा की प्रदेश इकाई के मीडिया प्रभारी के ही लतीफे से इस पर सवाल खड़े हो गए हैं। इस लतीफे से पता चलता है कि जेटली को वित्त विभाग का कितना ज्ञान है?

उधर, जब इस बारे में वाजपेयी से उनका पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई लतीफा नहीं भेजा। कोई तकनीकी गड़बड़ी हुई है। वह फिलहाल अपने स्तर पर मामले की पड़ताल करा रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

व्हाट्स एप पर जारी एक लतीफे में जेटली और उनकी पत्नी के बीच का एक संवाद है। इसमें जेटली की पत्नी भोजन करते समय उनसे खाने के बारे में पूछ रही हैं और जेटली जवाब देते हैं कि तुम्हें पता नहीं कि मैं वित्तमंत्री हूं। इसके बाद पत्नी भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) पर सवाल करती हैं, तो जेटली बगलें झांकने लगते हैं और खाने के बारे में चर्चा शुरू कर देते हैं।