एलके आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देने घर पहुंचे पीएम मोदी, कहा- राष्ट्र उनका कर्जदार रहेगा

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, हमारे प्रेरणास्रोत श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें, ईश्वर से यही कामना करता हूं.

नई दिल्ली:

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी (LK Advani) का आज 94वां जन्मदिन है. इस मौके पर पीएम मोदी, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह  ने आडवाणी के घर पहुंचकर उन्हें बधाई दी. तस्वीरों में दिख रहा है कि पीएम मोदी उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट कर रहे हैं.  इसके बाद वह उन्हें हाथ थामे बाहर लेकर आते दिख रहे हैं. इसके बाद सभी एक टेबल पर बैठकर लालकृष्ण आडवाणी के साथ बैठे हैं. पिछले जन्मदिन पर पीएम मोदी ने आडवाणी को शुभकामनाएं देते उन्हें केक खिलाया था. इस दौरान वह उनके पैर छूते भी दिखाई दिए थे.


इससे पहले पीएम ने ट्वीट करके उन्हें बधाई भी दी थी.  पीएम ने लिखा कि आडवाणी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं. लोगों को सशक्त बनाने और सांस्कृतिक गौरव को बढ़ाने की दिशा में उनके किए प्रयासों के लिए राष्ट्र उनका ऋणी रहेगा.  गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट किया है कि अपने सतत संघर्ष से बीजेपी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाकर संगठन को अखिल भारतीय स्वरूप देने में अपना अहम योगदान देने वाले हम सभी के आदरणीय श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आप सदैव स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी है. सीएम योगी ने कू पर लिखा है कि भाजपा परिवार के अभिभावक, मूल्य आधारित राजनीति के सशक्त हस्ताक्षर, उत्कृष्ट प्रशासक एवं हम सभी के मार्गदर्शक लाल कृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिवस की हृदयतल से बधाई. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि आपको उत्तम स्वास्थ्य तथा सुदीर्घ व मंगलमय जीवन प्रदान करें. वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, हमारे प्रेरणास्रोत श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें, ईश्वर से यही कामना करता हूं.