UP चुनाव में जीत का मंत्र देंगे PM मोदी, अगले हफ्ते काशी में BJP के जिला, मंडल अध्यक्षों संग करेंगे मीटिंग

माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री इस बैठक में राज्यभर के बीजेपी नेताओं खासकर जिलाध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों कोयूपी विधान सभा चुनाव में जीत का मंत्र देंगे और बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत बनाने का पाठ पढ़ाएंगे.

UP चुनाव में जीत का मंत्र देंगे PM मोदी, अगले हफ्ते काशी में BJP के जिला, मंडल अध्यक्षों संग करेंगे मीटिंग

नई दिल्ली:

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने उत्तर प्रदेश के काशी में 14 दिसंबर को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यभर के जिलाध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों के साथ बैठक बुलाई है. केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी (Prahalad Joshi) ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

केंद्रीय मंत्री ने आज नई दिल्ली में भाजपा की संसदीय बैठक के बाद मीडियाकर्मियों से कहा, "प्रधानमंत्री ने कहा है कि वह 14 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के काशी में पार्टी के जिलाध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे."

उन्होंने आगे कहा कि यह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा पार्टी के जिलाध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों के साथ जमीनी स्तर पर जुड़े रहने के लिए बैठक का आह्वान करने के बाद तत्काल प्रतिक्रिया के रूप में आया है. इससे पहले नई दिल्ली में डॉ अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित भाजपा की संसदीय बैठक में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भाग लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बैठक में अमित शाह, पीयूष गोयल, एस जयशंकर, प्रह्लाद जोशी, जितेंद्र सिंह सहित केंद्रीय मंत्री भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के साथ मौजूद थे. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री इस बैठक में राज्यभर के बीजेपी नेताओं खासकर जिलाध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों कोयूपी विधान सभा चुनाव में जीत का मंत्र देंगे और बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत बनाने का पाठ पढ़ाएंगे.