पीएम मोदी ने बजाया ढोल, केंद्रीय मंत्री सोनोवाल के घर पर बिहू कार्यक्रम में हुए शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शनिवार को अलग अंदाज में नजर आए. पीएम केंद्रीय मंत्री सर्वानंद सोनोवाल के आवास पर आयोजित रोंगाली बिहू (Rongali Bihu) कार्यक्रम में शामिल हुए.

दिसपुर:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शनिवार को अलग अंदाज में नजर आए. पीएम केंद्रीय मंत्री सर्वानंद सोनोवाल के आवास पर आयोजित रोंगाली बिहू (Rongali Bihu) कार्यक्रम में शामिल हुए. मोदी ने एक घंटे से अधिक समय तक असम (Assam) के कलाकारों द्वारा प्रस्तुत बिहू नृत्य और लोक नृत्य के अलावा अन्य कार्यक्रमों का आनंद लिया. उन्होंने कलाकारों और अन्य मेहमानों से बातचीत भी की.

रोंगाली बिहू, जो असमिया नववर्ष के साथ पड़ता है, 14 अप्रैल से एक सप्ताह के लिए मनाया जाता है. सोनोवाल के आवास पर आयोजित बीहू कार्यक्रम में मोदी की उपस्थिति मायने रखती है. सोनोवाल ने शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री का आभार जताया. उन्होंने कहा कि यह असम के लोगों और उनकी संस्कृति के प्रति मोदी के प्रेम को दर्शाता है. 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वो बिहू कार्यक्रम में शामिल होकर आशीर्वाद देने के लिए प्रधानमंत्री का आभारी हैं. पिछले आठ वर्ष में असम और पूर्वोत्तर के समग्र विकास में उनकी रुचि और पहल अभूतपूर्व है. समारोह में केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर और नागेंद्र सिंह तोमर के अलावा राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश भी शामिल हुए.

इसे भी देखें : जम्मू-कश्मीर : PM मोदी के रैली स्थल के पास दिखे 2 संदिग्ध, इलाके में हाई अलर्ट

"सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन जैसा महसूस किया..." : "खास दोस्त नरेंद्र" के स्वागत से खुश बोरिस जॉनसन ने की तारीफ

भारत-UK के बीच रिश्ते आज से बेहतर कभी नहीं थे : ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन

इसे भी देखें : कल जम्मू-कश्मीर जाएंगे पीएम मोदी, सुरक्षा बलों ने चलाया तलाशी अभियान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com