आगामी विधानसभा चुनाव के लिए BJP की बैठक में पहुंचे PM मोदी, कार्यकर्ताओं को दिखाएंगे जीत का विजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज दिल्ली के NDMC कन्वेंशन सेंटर में भाजपा नेता और पदाधिकारियों की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे.

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए BJP की बैठक में पहुंचे PM मोदी, कार्यकर्ताओं को दिखाएंगे जीत का विजन

बैठक की अध्यक्षता JP Nadda कर रहे हैं

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज दिल्ली के NDMC कन्वेंशन सेंटर में भाजपा नेता और पदाधिकारियों की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे. भारतीय जनता पार्टी की इस बैठक में प्रधानमंत्री के अलावा राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश अध्यक्ष, संगठन महामंत्री और प्रदेश प्रभारी शामिल हुए, सुबह 10 बजे से शुरू हुई यह बैठक शाम 5 बजे तक चलेगी. कोरोना काल में इसे बीजेपी की अहम बैठक माना जा रहा है. इसमे पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की जा रही है. प्रधानमंत्री विधानसभा में जीत का विजन कार्यकर्ताओं को दिखाएंगे. पहले अमित शाह भी इस बैठक में हिस्सा लेने वाले थे लेकिन किन्हीं कारणों से वह बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे. 

Read Also: BJP नेता का दावा, पीएम मोदी ने एपीजे अब्दुल कलाम को बनाया था राष्ट्रपति


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल पाश्चिम बंगाल, असम और तमिलनाडु सहित पांच राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हैं. यह बैठक ऐसे समय में हो रही है जब तीन कृषि कानूनों को लेकर पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसान राजधानी दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर पिछले लगभग तीन महीने से आंदोलन कर रहे हैं. आंदोलन कर रहे किसान संगठन अपने आंदोलन को देशव्यापी बनाने की कोशिशों में हैं और वे लगातार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमलवार हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: PM मोदी दो हफ्तों में करेंगे पांच चुनावी राज्यों का दौरा