बिसहड़ा के पास ही एक गांव में मिले मांस के टुकड़े, सुरक्षा बढ़ाई गई

बिसहड़ा के पास ही एक गांव में मिले मांस के टुकड़े, सुरक्षा बढ़ाई गई

दादरी के बिसहड़ा गांव की फाइल फोटो

ग्रेटर नोएडा:

बिसहड़ा के करीब ही एक अन्य गांव में मांस के टुकड़े मिलने के बाद समीपवर्ती इलाकों में सोमवार को तनाव बढ़ गया। इस बीच जिला मजिस्ट्रेट ने संकटग्रस्त स्थल पर आगंतुकों का एंट्री रोक दी और विवादास्पद बीजेपी विधायक संगीत सोम द्वारा इलाके की यात्रा के दौरान दिए गए बयानों की जांच कराने का फैसला किया है।

बिसहड़ा से करीब पांच किलोमीटर दूर स्थित चिथेड़ा गांव में रविवार शाम मांस के टुकड़े मिलने के बाद तनाव बढ़ गया है, जिसके कारण वहां पुलिस बल को तैनात किया गया है। दादरी के पुलिस उपाधीक्षक अनुराग सिंह ने कहा कि कुछ लोगों ने साम्प्रदायिक अशांति पैदा करने के लिए गांव में मांस के टुकड़े रख दिए थे।

कथित रूप से गौमांस खाने की अफवाह के कारण एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दिए जाने की घटना के बाद से बिसहड़ा में तनाव व्याप्त है। इस बीच इस घटना में मारे गए व्यक्ति के बड़े भाई जमील अहमद ने अपील की कि उनके भाई की मौत के लिए किसी निर्दोष व्यक्ति को सजा नहीं दी जानी चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अहमद ने बताया कि जब यह दु:खद घटना हुई, उस समय वह गाजियाबाद के लोनी में थे। उन्हें उनके भाई की बेटी ने फोन करके बताया कि लोगों की भीड़ उसके पिता को खींचकर बाहर ले गई है और उसे पीट रही है। अहमद ने कहा, 'मुझे न्याय चाहिए लेकिन इस मामले में निर्दोष लोगों को नहीं फंसाया जाना चाहिए। असली अपराधियों को सजा दी जानी चाहिए।'