छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विमान को लखनऊ हवाईअड्डे पर उतरने की अनुमति नहीं मिली : कांग्रेस सूत्र

इससे पहले प्रियंका गांधी को लखीमपुर खीरी जाते वक्त रास्ते में रोका गया था. उसके कुछ देर बाद ही यह घटनाक्रम हुआ. बघेल के साथ पंजाब के उप मुख्यमंत्री एसएस रंधावा भी लखनऊ आने वाले थे, लेकिन उनके विमान को उतरने की इजाजत नहीं दी गई. 

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) के विमान को लखनऊ हवाईअड्डे पर उतरने की अनुमति नहीं मिली है. कांग्रेस सूत्रों ने यह जानकारी दी है. इससे पहले प्रियंका गांधी को लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri Violence) जाते वक्त रास्ते में रोका गया था. उसके कुछ देर बाद ही यह घटनाक्रम हुआ. बघेल के साथ पंजाब के उप मुख्यमंत्री एसएस रंधावा भी लखनऊ आने वाले थे, लेकिन उनके विमान को उतरने की इजाजत नहीं दी गई. सपा प्रमुख अखिलेश यादव को भी लखनऊ में उनके घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं दी गई है. विक्रमादित्य मार्ग पर उनके घर के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा है. 

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने स्वयं ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी. गौरतलब है कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को पहले ही यूपी पुलिस हिरासत में ले चुकी है. उन्हें सीतापुर पुलिस लाइन के सेकेंड बटालियन के कैंप में रखा गया है. प्रियंका वहां हिंसा में मारे गए किसानों के परिवारों के मिलने जा रही थीं. यूपी सरकार द्वारा लखनऊ एयरपोर्ट को हिन्दी में भेजे गए एक आदेश में कहा गया है कि लखीमपुर खीरी मामले को देखते हुए कानून-व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम और पंजाब के डिप्टी सीएम की फ्लाइट को लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर उतरने की इजाजत न दी जाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com