'पार्टी जमीन पर काम करती दिखाई दे' : BJP ने कोरोना काल में पार्टी नेताओं के गायब होने के बीच दिया निर्देश

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) का पत्र ऐसे वक्त आया है, जब कोरोना की दूसरी लहर के दौरान पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के जमीन पर न दिखने को लेकर आलोचना हो रही है. 

'पार्टी जमीन पर काम करती दिखाई दे' : BJP ने कोरोना काल में पार्टी नेताओं के गायब होने के बीच दिया निर्देश

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि एनडीए सरकार के 7 साल पूरे होने पर कोई आयोजन न हो

नई दिल्ली:

BJP ने पार्टी कार्यकर्ताओं को कोरोना की इस दूसरी लहर (Covid pandemic) के दौरान पीड़ित लोगों के दुख-दर्द को बांटने और सेवा करने की बात याद दिलाई है. ऐसा करते हुए जमीनी स्तर पर काम करने की नसीहत भी दी है. दरअसल, पार्टी नेता दूसरी लहर के दौरान गायब होने को लेकर चौतरफा आलोचना झेल रहे हैं. ऐसे में बीजेपी इस खामी को दूर करने की कवायद में जुट गई है. बीजेपीशासित सभी राज्यों को पत्र लिखते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि 30 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi ) के नेतृत्व वाली सरकार के 7 साल पूरे होने पर किसी भी  कार्यक्रम या जश्न से बचा जाए.


नड्डा ने कहा, भाजपा कार्यकर्ता खुद को समाज की सेवा के प्रति समर्पित करें. उन्होंने कहा कि हमें जनता का आभारी होना चाहिए, जिसने हमें सात साल सेवा करने का मौका दिया.बीजेपी शासित राज्य (BJP Ruled states( 7वीं वर्षगांठ के मौके पर एक योजना लांच करेंगे, ताकि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान अनाथ हुए बच्चों की मदद की जा सके. इसका ब्योरा जल्द ही सार्वजनिक किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, "नड्डा ने कहा, जिन बच्चों ने कोरोनाकाल में अपने दोनों अभिभावकों को खो दिया है, उनके साथ खड़े हों और उनके सुरक्षित भविष्य के लिए सभी जरूरी मदद पहुंचाना हमारी जिम्मेदारी है...विचार है कि सभी बीजेपीशासित राज्य एक साथ कार्यक्रम लांच करे, जब बीजेपी की केंद्र सरकार के 7 साल पूरे हों."