यह ख़बर 27 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

संसद में टीम अन्ना के खिलाफ आएगा निंदा प्रस्ताव!

खास बातें

  • जेडीयू नेता शरद यादव पर टीम अन्ना की टिप्पणी के बाद संसद में जोरदार हंगामा हुआ। आज संसद में टीम अन्ना के खिलाफ प्रस्ताव आ सकता है।
नई दिल्ली:

जेडीयू नेता शरद यादव के खिलाफ टीम अन्ना के बयान मामले में अब आर या पार की लड़ाई शुरू हो गई है। शरद यादव ने इस मामले में आज लोकसभा में टीम अन्ना के खिलाफ प्रस्ताव लाने का नोटिस दिया।

शरद यादव ने प्रश्नकाल स्थगित कर चर्चा की मांग की। शरद यादव से स्पीकर ने कहा कि नोटिस पर 4 बजे के बाद चर्चा होगी। वहीं टीम अन्ना ने इस बयान पर माफी मांगने से इनकार कर दिया है। टीम अन्ना का कहना है कि बयान में कुछ भी गलत नहीं है और अगर संसद इसके लिए कोई सजा देती है तो वह भुगतने के लिए तैयार हैं।

इससे पूर्व सोमवार को शरद ने संसद में कहा कि  मैंने सारी उम्र भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी है, जेल भी गया लेकिन टीम अन्ना के कितने सदस्य हैं जो इस लड़ाई में जेल गए हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीम अन्ना पर संसद में हमले की शुरुआत की नेता विपक्ष सुषमा स्वराज ने उन्होंने कहा कि सांसदों को चोर और लुटेरा कहने वाली टीम अन्ना को मर्यादा में रहना चाहिए। कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कहा है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़ा हुआ टीम अन्ना का यह आंदोलन अब लोकतंत्र के खिलाफ नजर आने लगा है।