लाहौर के जौहर टाउन रिहायशी इलाके में धमाका, 2 की मौत, 14 घायल

लाहौर के व्‍यस्‍त जौहर टाउन रिहायशी इलाके में बम विस्‍फोट हुआ है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, धमाके में दो लोगों की मौत हुई है जबकि 14 घायल हुए हैं.

नई दिल्ली:

लाहौर के व्‍यस्‍त जौहर टाउन रिहायशी इलाके में बम विस्‍फोट हुआ है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, धमाके में दो लोगों की मौत हुई है जबकि 14 घायल हुए हैं.फुटेज को देखकर विस्‍फोट की तीव्रता का अंदाजा लगाया जा सकता है.मौक़े पर जांच कर रही सीटीडी (काउंटर टेरेरिज़्म डिपार्टमेंट) के हवाले से जानकारी आ रही है कि धमाके में 30 किलो विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया. उधर, अखबार डॉन के अनुसार, इस बात का तुरंत पता नहीं लग सका है कि विस्‍फोट का कारण क्‍या है. इमरजेंसी रेस्‍क्‍यू टीम के एक सदस्‍य ने कहा, 'अभी यह यह तय नहीं कर पाए है कि यह गैस पाइपलाइन में विस्‍फोट या या सिलेंडर का. हमने चार लोगों को अस्‍पताल में शिफ्ट किया है, घायलों की संख्‍या और बढ़ सकती है.'

पुलिस और बम निरोधक दस्‍ता घटना स्‍थल पर पहुंच गए हैं. शहर के डिप्‍टी कमिश्‍नर ऑफ पुलिस ने संबंधित पुलिस अफसरों को घटना स्‍थल पर पहुंचने के लिए कहा है. सभी अस्‍पतालों के इमरजेंसी वार्ड को भी अलर्ट रहने को कहा गया है. (एएनआई से भी इनपुट)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com