विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 01, 2022

गुजरात में पांच फरवरी तक जारी रहेगी कक्षा एक से नौ तक के छात्रों की ऑनलाइन क्लास

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने गांधीनगर में आयोजित कोर कमेटी की बैठक में कक्षा एक से नौ तक के लिए स्कूलों में ऑनलाइन शिक्षा जारी रखने का निर्णय लिया

Read Time: 2 mins
गुजरात में पांच फरवरी तक जारी रहेगी कक्षा एक से नौ तक के छात्रों की ऑनलाइन क्लास
प्रतीकात्मक फोटो.
अहमदाबाद:

गुजरात सरकार ने सोमवार को कहा कि कक्षा एक से नौ तक के छात्रों के लिए ऑनलाइन कक्षाएं वर्तमान COVID-19 संक्रमण के हालात को देखते हुए पांच फरवरी तक जारी रहेंगी. एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने गांधीनगर में आयोजित कोर कमेटी की बैठक में कक्षा एक से नौ तक के लिए स्कूलों में ऑनलाइन शिक्षा जारी रखने का निर्णय लिया. सरकार ने कहा कि कक्षा एक से नौ तक के छात्रों के लिए पांच फरवरी तक ऑनलाइन कक्षाएं जारी रखने का निर्णय छात्रों और उनके स्वास्थ्य के व्यापक हित में लिया गया है.

राज्य में कोरोना के मामलों में अचानक वृद्धि के बाद सरकार ने सात जनवरी को 31 जनवरी तक कक्षा एक से नौ तक के स्कूलों में व्यक्तिगत कक्षाओं की अनुमति देने के खिलाफ फैसला किया था.

ऑफ़लाइन शिक्षा के बारे में एक नया निर्णय पांच फरवरी को लिया जाएगा. विज्ञप्ति में कहा गया है कि गुजरात में सोमवार को कोरोना के 6,679 मामले दर्ज किए गए, जो 10 जनवरी के बाद से सबसे कम हैं. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य में अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 11,60,659 हो गई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;