यह ख़बर 27 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बलात्कार के जुर्म में सजा काट चुके शख्स ने फिर किया बलात्कार

खास बातें

  • मध्य प्रदेश के शाजापुर जिला में चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार के आरोप में 10 साल की सजा काट चुके एक व्यक्ति ने शुक्रवार को छह साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया।
शाजापुर (मध्य प्रदेश):

मध्य प्रदेश में शाजापुर जिला मुख्यालय से लगभग 10 किलोमीटर दूर सुनेरा पुलिस चौकी के तहत पहले चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार के आरोप में 10 साल की सजा काट चुके एक व्यक्ति ने शुक्रवार को छह साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया।

सुनेरा पुलिस चौकी के प्रभारी सहायक पुलिस निरीक्षक आरके मिश्रा ने बताया कि आरोपी गोकुल बागरी (40) शुक्रवार तड़के खेत पर अपने माता-पिता के साथ सो रही छह-वर्षीय बालिका को मुंह दबाकर उठा ले गया और पास ही खेत में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया तथा बाद में उसे झोपड़ी के पास छोड़कर फरार हो गया।

बच्ची के माता-पिता ने उसके रोने की आवाज सुनकर उसे उठाया और सारा माजरा जानकर सुनेरा पुलिस चौकी में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जांच के बाद गोकुल बागरी को गिरफ्तार कर लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिश्रा ने बताया कि ग्राम तोहडिया के रहने वाले आरोपी गोकुल ने 2000 में भी उसी गांव की एक चार-वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किया था और इस आरोप में उसे 10 साल की सजा भी हो चुकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।