ओडिशा : घर में लगी आग से होटल मालिक के परिवार के चार लोगों की मौत

भुवनेश्वर में तड़के एक घर में भयंकर आग लग जाने के कारण एक होटल मालिक के परिवार के चार सदस्यों और एक घरेलू सहायिका की मौत हो गई.

ओडिशा : घर में लगी आग से होटल मालिक के परिवार के चार लोगों की मौत

ओडिशा : होटल मालिक के घर में लगी आग

खास बातें

  • घर में लकड़ी का बहुत सारा सामान रखा था
  • शॉर्ट सर्किट हो सकती है वजह
  • एक घरेलू सहायिका की भी मौत
भुवनेश्वर:

भुवनेश्वर में तड़के एक घर में भयंकर आग लग जाने के कारण एक होटल मालिक के परिवार के चार सदस्यों और एक घरेलू सहायिका की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि आग तड़के उस समय लगी जब परिवार के सदस्य सो रहे थे. पड़ोस में रहने वाले लोगों ने इमारत से धुआं निकलते देखा, जिसके बाद पुलिस और दमकल कर्मियों को सूचित किया गया. उप दमकल अधिकारी रमेश चंद्र माझी ने बताया कि दमकल टीम ने व्यवसायी एवं यहां के एक मशहूर होटल के मालिक सतपाल सिंह के आग की चपेट में आए घर से छह लोगों को निकाला और अस्पताल ले गए.

इंदौर : अस्पताल की कैंटीन में लगी आग, 100 मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

यहां कैपिटल अस्पताल के निदेशक डॉक्टर सीआर दास ने बताया कि इनमें से पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए, जिन्हें अस्पताल लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि मृतकों में से चार लोग घर के मालिक के परिवार के सदस्य हैं तथा एक अन्य महिला घरेलू सहायिका है. उन्होंने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम किया गया है. परिवार के एक अन्य सदस्य का अस्पताल में इलाज चल रहा रहा है और उसकी हालत स्थिर बतायी गई है. माझी ने बताया कि इमारत में लकड़ी होने के कारण आग तेजी से फैली. उन्होंने बताया कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगने का संदेह है। सही कारण का पता जांच के बाद ही चलेगा.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com