केजरीवाल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा-आप भी सहारा बिड़ला डायरियों की जांच करवाएं

केजरीवाल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा-आप भी सहारा बिड़ला डायरियों की जांच करवाएं

सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सतेंद्र जैन के ओएसडी की नियुक्ति को लेकर प्राथमिकी दर्ज
  • केजरीवाल ने कहा- हम जांच से नहीं डरते
  • सहारा-बिरला रिश्वत कांड की जांच हो : केजरीवाल
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज केंद्र को चुनौती दी कि वह उन सभी नियुक्तियों की सीबीआई से जांच करा ले जो उनकी सरकार ने की हैं. इससे पहले सीबीआई ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन के ओएसडी की नियुक्ति को लेकर प्राथमिकी दर्ज की है.

केजरीवाल ने कहा कि वह किसी जांच से नहीं डरते और सवाल किया कि क्या केंद्र दिल्ली सरकार द्वारा नियुक्त समिति को सहारा-बिड़ला के कागजात देखने देगा.

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि सीबीआई ने जैन के खिलाफ सात और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ दो प्राथमिकियां दर्ज की हैं, लेकिन उनके बारे में विस्तार से नहीं बताया.

आप को नई परेशानी में डालते हुए सीबीआई ने जैन के ओएसडी की नियुक्ति को लेकर प्राथमिकी दर्ज की है जबकि उपराज्यपाल के दफ्तर ने मोहल्ला क्लिनिक परियोजना में कार्यकर्ता के तौर पर जैन की बेटी सौम्या जैन की नियुक्ति को लेकर एजेंसी की जांच की अनुशंसा की है.

केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा,  आप (केंद्र) अपनी समिति बनाओ और हमारी सभी नियुक्तियों की जांच करो और हम एक बनाएंगे और आप इससे सहारा-बिड़ला मामले की जांच कराएं, सहमत हैं?’’ उन्होंने ट्वीट में कहा, हम किसी जांच से नहीं डरते हैं क्योंकि हमने कुछ गलत नहीं किया है. फिर आप क्यों जांच से डर रहे हैं.?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com