विज्ञापन
This Article is From Jan 16, 2014

मैदान में कोई भी गांधी आ जाए, कांग्रेस को दोबारा खड़ा नहीं कर सकता : मेनका

कानपुर:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता मेनका गांधी ने कहा कि चाहे कोई भी गांधी अब मैदान में आ जाए, लेकिन वह कांग्रेस पार्टी को दोबारा नही खड़ा कर सकता है, क्योंकि यह पार्टी अब किंग माइनस (राजा विहीन) पार्टी हो गई है।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा का मुकाबला कांग्रेस पार्टी से नहीं होगा, क्योंकि वह तो अब कहीं है ही नहीं। कानपुर में वन्य जीव संरक्षण तथा प्रबंधन विषय पर एक कार्यशाला में आईं मेनका गांधी से पत्रकारों ने पूछा कि कांग्रेस राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने जा रही है, इस पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब किसी भी गांधी को प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बना दे, यह पार्टी अब दोबारा खड़ी नही हो सकती है।

मेनका ने कहा, पहले जमाने में राजा किसी भी वस्तु पर हाथ रख देता था, वह सोना हो जाता था। कांग्रेस में अब ऐसा कोई राजा नहीं रहा। उन्होंने कहा कि भाजपा का कांग्रेस से तो लोकसभा चुनावों में मुकाबला होने वाला नहीं है, उनसे पूछा गया कि फिर किससे मुकाबला होने वाला है, तो उन्होंने कहा कि इस बारे में आप लोग सोचिए।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर करारा प्रहार करते हुए मेनका ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को पानी बिजली के मकड़जाल में उलझाकर जनता के साथ छलावा किया है... उन्होंने वादे तो बहुत किए और सत्ता में भी आ गए, लेकिन अब अगर वादे नहीं पूरे कर पाए, तो जनता उनसे सवाल करेगी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
मैदान में कोई भी गांधी आ जाए, कांग्रेस को दोबारा खड़ा नहीं कर सकता : मेनका
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com