JDU महासचिव केसी त्यागी की मांग, पेट्रोल-डीजल और गैस के बढ़े दाम वापस ले सरकार

पांच राज्यों के चुनाव के दौरान जहां देशभर में पेट्रोल-डीजल और गैस की कीमतें स्थिर रही. वहीं चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद पिछले कुछ दिनों से तेल के दामों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी है. अब इस मसले पर एनडीए (NDA) के घटक दल (JDU) के प्रधान महासचिव केसी त्यागी (K. C. Tyagi) ने तेल और गैस के बढ़े दाम वापस लेने की मांग की.

JDU महासचिव केसी त्यागी की मांग, पेट्रोल-डीजल और गैस के बढ़े दाम वापस ले सरकार

तेल और गैस की बढ़ती कीमतों पर विपक्षी दलों ने भी सरकार को घेरा

नई दिल्ली:

देशभर में पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) की बढ़ती कीमतें लोगों के जी का जंजाल बन चुकी है. ऐसे में तमाम विपक्षी दल बार-बार सरकार को घेर रहे हैं. अब एनडीए (NDA) के घटक दल (JDU) के प्रधान महासचिव केसी त्यागी (K. C. Tyagi) ने पेट्रोल, डीजल और एलपीजी (LPG) की कीमतों में पिछले 15 दिनों में किए गए बढ़ोतरी को रोलबैक (Rollback) करने की मांग की है. 

के सी त्यागी ने एनडीटीवी (NDTV) से कहा कि हमारा सरकार से निवेदन है कि पेट्रोल (Petrol) एलपीजी और डीजल की कीमतों में की गई बढ़ोतरी को रोलबैक किया जाए. सरकार को पेट्रोल, डीजल और एलपीजी की कीमतों में की गई बढ़ोतरी को फौरन रोक देना चाहिए. इनकी बढ़ी हुई कीमतों को रोलबैक करना बेहद जरूरी है क्योंकि इसका महंगाई पर बुरा असर पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: ठगी के आरोपी के साथ गंगा में डुबकी लगाकर बुरी फंसी पुलिस, कारण बताओ नोटिस किया गया जारी

पांच राज्यों के चुनाव के दौरान देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में किसी तरह का इजाफा नहीं किया गया था. लेकिन चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद देशभर में तेल की कीमतें बढ़ने का सिलसिला जारी है. ऐसे में ज्यादातर विपक्षी दल सरकार को इस मसले पर घेर रहे हैं कि जब चुनाव के दौरान तेल के दाम स्थिर रहे तो अब भला क्यूं पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाए जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पत्रकार की शिकायत पर क्यों जारी हुआ अभिनेता सलमान खान के खिलाफ समन?