जिस छापेमारी में अरेस्ट हुआ SRK का बेटा, वहां मिला 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस

आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज पर एक पार्टी पर छापेमारी के बाद रविवार को गिरफ्तार किया है.

नई दिल्ली :

NCB ने जिस हाई-प्रोफाइल ड्रग छापेमारी में अभिनेता शाहरुख खान के 23 साल के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया है, उसमें 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस और 22 गोलियां एमडीएमए की मिली हैं. यह जानकारी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को दी है. 

एनसीबी ने बताया कि आर्यन खान के खिलाफ प्रतिबंधित पदार्थों की खरीद, उसे रखने और उसके इस्तेमाल के आरोप हैं. छापेमारी के बाद कथित तौर पर बनाए गए एक वीडियो में भी वह दिखाई दिया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज पर एक पार्टी पर छापेमारी के बाद रविवार को गिरफ्तार किया है. आर्यन उन आठ लोगों में शामिल था, जिनसे छापेमारी के बाद पूछताछ की गई थी.

आर्यन की गिरफ्तारी की पुष्टि होने से कुछ समय पहले शाहरुख खान को अपने घर से अपने वकील के कार्यालय की ओर जाते देखा गया था.

सूत्रों ने बताया कि एनसीबी की टीम यात्रियों के वेश में गोवा जाने वाले जहाज पर सवार हुई थी. अधिकारियों के अनुसार,  जहाज के मुंबई से निकलने के बाद और समुद्र के बीच में होने के बाद पार्टी शुरू हुई थी. 

एनसीबी के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि ऑपरेशन के दौरान संदिग्धों की तलाशी ली गई और उनके पास से अलग-अलग नशीले पदार्थ बरामद किए गए, जिन्हें उन्होंने अपने कपड़ों, अंडरगारमेंट्स और पर्स में छिपा रखा था.

एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया, "उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं. तथ्यों के आधार पर गिरफ्तारी की जाएगी और आरोपियों को एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया जाएगा."

क्रूज कंपनी ने रविवार को एक बयान में कहा कि उसका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है. Waterways Leisure Tourism Pvt Ltd के सीईओ और प्रेसिडेंट जुर्गन बेलोम ने बयान में कहा, "Cordelia Cruises किसी भी तरह से, प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से, इस घटना से जुड़ा नहीं है. हमने दिल्ली स्थित एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को एक निजी कार्यक्रम के लिए अपने जहाज को किराए पर दिया था.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


साथ ही कहा गया है, "हम इस तरह के सभी गतिविधियों की निंदा करते हैं और भविष्य में इसी तरह की घटनाओं के लिए अपने जहाज का इस्तेमाल नहीं होने देंगे. फिर भी, हम अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं.'