NCB Drugs Case: फिरोज़ नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद की आज कोर्ट में पेशी, मेडिकल के लिए ले जाया गया

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया था. आज सईद को रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा. उसके पहले उनका मेडिकल कराने के लिए ले जाया गया.

NCB Drugs Case: फिरोज़ नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद की आज कोर्ट में पेशी, मेडिकल के लिए ले जाया गया

फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को रविवार को गिरफ्तार किया गया था.

मुंबई:

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदिग्ध मौत के बाद मिले ड्रग्स कनेक्शन की जांच  (NCB Drugs Connection Case) का दायरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. रविवार को इस संबंध में एंटी-ड्रग एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया था. आज सईद को रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा. उसके पहले उनका मेडिकल कराने के लिए ले जाया गया.

शबाना के साथ-साथ ड्रग पैडलिंग के आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया था. इन चारों को भी मेडिकल के लिए ले जाया गया. बता दें कि NCB ने कल अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर ड्रग्स और कुछ रकम जब्त की थी और इन्हें गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें : NCB ऑफिस पहुंचीं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, ड्रग्स कनेक्शन मामले में हो रही है पूछताछ

फिरोज़ नाडियाडवाला को एजेंसी ने रविवार को समन भेजा था, लेकिन वो पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुए. इसके बाद मुंबई में उनके घर पर एजेंसी ने छापेमारी की. अध‍िकारियों ने बताया कि छापेमारी के दौरान 10 ग्राम गांजा बरामद किया गया. एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने न्यूज एजेंसी PTI को बताया कि फिरोज नड‍ियाडवाला की पत्नी को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटांस (NDPS) एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है.

इसके पहले शुक्रवार को एजेंसी ने एक बार फिर करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फ्रेंचाइजी से जुड़े प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार किया गया था. क्षितिज को एजेंसी पहले भी गिरफ्तार कर चुकी है. उस वक्त क्षितिज ने एजेंसी पर अपमानजनक व्यवहार करने और जबरदस्ती बॉलीवुड के बड़े लोगों का नाम लेने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया था.

Video: मुंबई : NCB ने बॉलीवुड के एक बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के घर मारा छापा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com