ड्रग केस: नवाब मलिक ने शेयर की किरण गोसावी, काशिफ खान की चैट, पूछा- खान से पूछताछ क्यों नहीं?

मलिक ने केस के गवाह केपी गोसावी और एक मुखबिर के बीच की कथित वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा किए. इस चैट में काशिफ खान का नाम लिया गया है.

ड्रग केस: नवाब मलिक ने शेयर की किरण गोसावी, काशिफ खान की चैट, पूछा- खान से पूछताछ क्यों नहीं?

नवाब मलिक ने केपी गोसावी और एक मुखबिर के बीच की कथित वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट ट्वीट किए हैं. (फाइल फोटो)

मुंबई:

Mumbai Drug Cruise Case को लेकर नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी(NCP) के नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर निशाना साधा है. मलिक ने मंगलवार को केस के गवाह केपी गोसावी और एक मुखबिर के बीच की कथित वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा किए. इस चैट में काशिफ खान का नाम लिया गया है. मलिक ने सवाल उठाया है कि खान और समीर वानखेड़े के बीच क्या कनेक्शन है. साथ ही यह भी पूछा कि खान से इस मामले में पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है.

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने मंत्री नवाब मलिक को भेजा मानहानि का नोटिस

मलिक ने ट्वीट कर लिखा, "पेश है केपी गोसावी और एक मुखबिर के बीच की चैट जिसमें काशिफ खान का जिक्र है. आखिर काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही? काशिफ खान और समीर दाऊद वानखेड़े के बीच क्या संबंध है?"

गौरतलब है कि 8 नवंबर को, महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने सोमवार को पुष्टि की थी कि उन्हें फैशन टीवी प्रमुख काशिफ खान ने कॉर्डेलिया क्रूज पार्टी में आमंत्रित किया गया था, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को समीर वानखेड़े ने गिरफ्तार किया था. प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित करते हुए शेख ने कहा था कि वह खान को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते, न ही उनके पास उसका कोई कॉन्टेक्ट नंबर है.

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में दिल्ली एंटी-ड्रग्स टीम ने आर्यन खान का बयान लिया

शेख न कहा, "एक मंत्री होने के नाते, मुझे कई कार्यक्रमों और पार्टियों में आमंत्रित किया जाता है. मुझे काशिफ खान नाम के व्यक्ति ने क्रूज पार्टी में आमंत्रित किया था. मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता और मेरे पास उनका संपर्क नंबर भी नहीं है. अगर किसी के पास कोई है सबूत हैं, तो उन्हें इसे आगे लाना चाहिए." उन्होंने कहा कि दोनों एजेंसिया मामले की जांच में जुटी हैं और सच जल्द ही बाहर आ जाएगा.

इसी बीच शुक्रवार को पुणे पुलिस ने किरण गोसावी पर भोसरी पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का नया मामला रजिस्टर किया. पुणे में गोसावी के खिलाफ तीन मामले पहले से ही दर्ज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Aryan Khan मामले में सैम डिसूजा ने लिया गोसावी और सुनील पाटिल का नाम