विज्ञापन
This Article is From Aug 02, 2017

राजस्थान, हरियाणा के बाद दिल्ली में कोई काट रहा चोटियां, दहशत में महिलाएं

पूरे गांव में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए गए हैं, वहीं ग्रामीण खुद रात में जागकर पहरेदारी करते हैं, लेकिन पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर महिलाओं की चोटी कौन काट रहा है.

राजस्थान, हरियाणा के बाद दिल्ली में कोई काट रहा चोटियां, दहशत में महिलाएं
दिल्ली के कगनहेरी गांव में तीन महिलाओं की कटी चोटी.
नई दिल्ली: महिलाओं के चोटी काटने की घटनाएं दिल्ली के गांव में पहुंच गई है. दिल्ली के कगनहेरी गांव में विमलेश और मनोज की मां की चोटी काटी गई है. विमलेश ने बताया कि रविवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे उनकी मां सिर में अचानक से दर्द शुरू हुआ और लेट गई. जब उनकी नींद खुली तो देखा कि बिस्तर के नीचे चोटी कटी हुई थी. इसी तरह मनोज की मां की दो बार चोटी काटी गई. पूरे गांव में दहशत का माहौल है. लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर कौन ऐसा कर रहा है. गांव में चर्चा है कि कोई तांत्रिक जादू-टोना करने के लिए महिलाओं की चोटियां काट रहा है. गौर करने वाली बात यह है कि कगनहेरी गांव में तीन महिलाओं की चोटी कटी है और सभी की उम्र 50 के पार है. पुलिस गांव में सुरक्षा बढ़ा दी है. पूरे गांव में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए गए हैं, वहीं ग्रामीण खुद रात में जागकर पहरेदारी करते हैं, लेकिन पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर महिलाओं की चोटी कौन काट रहा है. पुलिस ने लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है.

वीडियो: कौन काट रहा है महिलाओं की चोटी?


राजस्थान और हरियाणा में काटी जा रही चोटियां: पुलिस का कहना है कि चोटी काटने की घटनाएं राजस्थान के गांवों से शुरू हुई है. इसके बाद हरियाणा के झज्जर, मेवात, रोहतक आदि जिले के गांवों में महिलाओं की चोटी काटने की घटनाएं हुईं. धीरे-धीरे चोटी काटने की घटनाएं गुरुग्राम के गांवों में भी होने लगी हैं.

ये भी पढ़ें: भावुक हो जाएंगे लड़की के बाल काटने वाली यह खबर पढ़कर​

गुरुग्राम में 8 महिलाओं की चोटी कटी: पिछले 24 घंटे में साइबर सिटी की दो महिलाओं समेत जिले की आठ महिलाओं की चोटी कटने की घटनाएं सामने आई हैं. घटना के बाद गुरुग्राम की एक महिला बेहोश हो गई. महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. गुरुग्राम में दो, फरुखनगर में तीन और सोहना में तीन महिलाओं ने चोटी काटे जाने का दावा किया जा रहा है. 

रात दो बजे कटी चोटी: गड़गांव गांव की महिला के मुताबिक सोमवार रात दो बजे के करीब वह टीवी देख रही थी. अचानक उसका दम घुटने लगा. उसे लगा कि कोई उसका गला दबा रहा है. शोर मचाने पास के कमरे में सो रहे बेटे-बहु दौड़कर आए. परिजनों ने देखा कि महिला की चोटी के बाल बिस्तर के पास कटे हुए पड़े थे. परिजनों ने बताया कि इस घटना से रूपा की घबराहट बढ़ गई. मौके पर ही बेहोश हो गई. बदहवास हालत में महिला को जिला नागरिक अस्पताल लाया गया. 

ये भी पढ़ें: क्‍या तेजी से गिरते जा रहे हैं आपके बाल? ये हो सकते हैं कारण...​

सरेआम काटी गई चोटी: निकटवर्ती रन्हेड़ाखेड़ा गांव में मगंलवार को सरेआम एक किशोरी की चोटी काटने का मामला सामने आया है. हथीन के गांव कूकरचाटी में सोमवार को एक महिला की चोटी कटने के बाद कुछ घंटों बाद उसकी बहू की चोटी भी कट गई. 

मथुरा में पांच महिलाओं की चोटी काटी: मथुरा में तीन दिनों के भीतर चोटी काटने की पांच घटनाएं सामने आई हैं. प्रशासन ने ग्रामीणों को अफवाहों से सतर्क रहने की सलाह दी है.

इनपुट: रवीश रंजन शुक्ला

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
गुरमीत राम रहीम को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, बेअदबी मामले में चलेगा केस
राजस्थान, हरियाणा के बाद दिल्ली में कोई काट रहा चोटियां, दहशत में महिलाएं
फ़ेयरवेल के बाद अपने घर में मृत मिला केरल का अधिकारी, जिला पंचायत अध्यक्ष ने लगाया था गलत काम करने का आरोप
Next Article
फ़ेयरवेल के बाद अपने घर में मृत मिला केरल का अधिकारी, जिला पंचायत अध्यक्ष ने लगाया था गलत काम करने का आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com