मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सचिव जफरयाब जिलानी की हालत गंभीर,डॉक्टरों ने की सर्जरी

जिलानी के पुत्र नजम जफरयाब ने कहा कि गुरुवार करीब 4.30 बजे उनके पिता दफ्तर से निकल रहे थे, बारिश के कारण फिसलन होने से वह सीढ़ियों से गिर गए और सिर में चोट आने से वह बेहोश हो गए.

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सचिव जफरयाब जिलानी की हालत गंभीर,डॉक्टरों ने की सर्जरी

Muslim Personal Law Board Secretary Zafaryab Jilani

लखनऊ:

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सचिव और यूपी के पूर्व अपर महाधिवक्ता जफरयाब जिलानी (Muslim Personal Law Board Secretary Zafaryab Jilani ) की हालत गंभीर बनी हुई है. मेदांता अस्पताल ने शुक्रवार बुलेटिन जारी कर यह जानकारी दी.मेदांता ने कहा, प्रारंभिक जांच और सीटी स्कैन के बाद पता चला कि उनके मस्तिष्क के अगले हिस्से में खून का थक्का जमा हुआ था, जिसको मेदांता, लखनऊ की न्यूरो सर्जरी टीम ने सफल सर्जरी करके हटाया है. उनको अभी वेंटिलेटर पर रखा गया है और उनकी हालत अभी गंभीर लेकिन नियंत्रण में है.

उनका इलाज अस्पताल के न्यूरो साइंसेज टीम के डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है. गुरुवार को जिलानी को ब्रेन हेमरेज हो गया और उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिलानी के पुत्र नजम जफरयाब ने कहा कि गुरुवार करीब 4.30 बजे उनके पिता दफ्तर से निकल रहे थे, बारिश के कारण फिसलन होने से वह सीढ़ियों से गिर गए और सिर में चोट आने से वह बेहोश हो गए. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक इलाज के दौरान डॉक्टरों ने बताया है कि उनके पिता को ब्रेन हेमरेज हुआ है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com