कोलकाताः माफिया डॉन हत्याकांड में बड़ा खुलासा, बीवी और बेटे ने दी थी सुपारी

माफिया डॉन राममूर्ति उर्फ रमुआ की हत्या मामले में नया खुलासा हुआ है. रमुआ की हत्या की सुपारी उसकी पत्नी और बेटे ने दी थी.

कोलकाताः माफिया डॉन हत्याकांड में बड़ा खुलासा, बीवी और बेटे ने दी थी सुपारी

प्रतीकात्मक तस्वीर.

कोलकाता:

माफिया डॉन राममूर्ति उर्फ रमुआ की हत्या मामले में नया खुलासा हुआ है. समाचार एजेंसी 'भाषा'रमुआ की हत्या की सुपारी उसकी पत्नी और बेटे ने दी थी. इतना ही नहीं उसकी हत्या के वक्त दोनों वहां मौजूद थे.मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी.उत्तर 24 परगना जिले में सोदपुर में 13 जनवरी को दक्षिण भारतीय मूल के रमुआ की उसके घर पर आधी रात के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.पुलिस ने बताया कि रमुआ की पत्नी और बेटे से लंबी पूछताछ के बाद, दोनों ने स्वीकार किया कि रमुआ की यातना से बचने के लिए उन्होंने ही हत्या की साजिश की थी.

बिहार के डॉन को कोर्ट में भून डालने वाला गैंगस्टर दिल्ली में पकड़ा गया

साधी विधायक पर किया हमला तो दर्ज हुआ केस

कर्नाटक के  कांग्रेस विधायक जेएन गणेश (JN Ganesh) के खिलाफ साथी विधायक आनंद सिंह (Anand Singh) के साथ झगड़े को लेकर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. शनिवार की देर रात हुए इस झगड़े में सिंह घायल हो गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. आनंद सिंह की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया. आनंद सिंह और गणेश दोनों ही बेल्लारी जिले से हैं. दोनों के बीच काफी गर्मागर्म झड़प हो गई थी. ये दोनों उस रिजार्ट में ठहरे हुए थे जहां कांग्रेस के विधायकों को भाजपा के खरीद फरोख्त के कथित प्रयासों से बचाने के लिए ठहराया गया था. प्राथिमकी के अनुसार, हत्या के प्रयास के अलावा गणेश पर गंभीर रूप से घायल करने और धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है. उधर, विधायक आनंद सिंह (Anand Singh)के मारपीट करने वाले कांग्रेस विधायक जेएन गणेश (JN Ganesh) को पार्टी से सस्पेंड भी कर दिया गया है. मामले की जांच के लिए राज्यमंत्री कृष्ण बायरे गौड़ा और केजे जॉर्ज के साथ कर्नाटक के डिप्टी CM जी परमेश्वर के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ने एक स्पेशल कमिटी का भी गठन किया है.

वीडियो- एमपीः चार दिन में दो बीजेपी नेताओं की हत्या 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com