मुंबई: 9 साल में 50 से अधिक महिलाओं के साथ छेड़खानी करने वाला गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने एक ऐसे सीरियल मोलेस्टर को गिरफ्तार किया है, जो पिछले 9 सालों से महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर रहा था.

मुंबई: 9 साल में 50 से अधिक महिलाओं के साथ छेड़खानी करने वाला गिरफ्तार

आरोपी कल्पेश अब तक 12 मामलों में गिरफ्तार हो चुका है.

मुंबई:

मुंबई पुलिस ने एक ऐसे सीरियल मोलेस्टर को गिरफ्तार किया है, जो पिछले 9 सालों से महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. पुलिस को शक है कि वो 9 सालों में 50 से ज्यादा महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर चुका है. मुंबई में मालाड पूर्व दिंडोशी पुलिस के मुताबिक, कल्पेश देवघर नाम का ये सिरफिरा अब तक 12 बार गिरफ्तार हो चुका है लेकिन ज्यादातर मामलों की शिकायत दर्ज नहीं होने की वजह से बचता रहा है.

पुलिस के मुताबिक 12 दिसंबर को दिंडोशी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज हुई थी कि एक बाइक सवार शख्स ने 24 साल की महिला को जबरदस्ती गले लगाया फिर उसके साथ गलत हरकतें की और फरार हो गया. महिला की शिकायत पर दिंडोशी पुलिस ने धारा 354 महिला के साथ छेड़छाड़ और 506 धमकी देने का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी थी. दिंडोशी पुलिस थाने के पीएसआई गणेश फड़ के नेतृत्व में सबसे पहले  इलाके की सीसीटीवी  और शहर में उसी तरह का मिलते जुलते अपराध की फाइल भी खंगाली गई.

TV एक्टर नकली पुलिस बनकर बुजुर्गों को बनाता था ठगी का शिकार, क्राइम ब्रांच ने ऐसे कसा शिकंजा

जांच में पता चला कि  साल 2017 में पवई में ऐसी ही वारदात हुई थी. संयोग से उस वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी मिल गई है. उस आरोपी का हुलिया भी दिंडोशी के आरोपी से मिलता जुलता था. पवई पुलिस से  आरोपी की जानकारी निकालकर जब उसे पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने ना सिर्फ दिंडोशी में किये  अपराध को कबूल किया बल्कि ऐसे और 50 के करीब छेड़खानी की बात कबूली. दिंडोशी पुलिस थाने के पीएसआई गणेश फड़ के मुताबिक,  30 साल का आरोपी कल्पेश देवधर  पेशे से ड्राइवर है. वो गुनाह कर अक्सर घर बदलता रहता है. अब तक 12 मामलों में गिरफ्तार हो चुका है लेकिन हर बार छूटने के बाद फिर से छेड़खानी करना शुरू कर देता है. पुलिस के मुताबिक आरोपी देवघर का असली घर मालाड में है जहां उसकी मां और तीन भाई रहते हैं. लेकिन उसकी हरकतों की वजह से परिवार ने उससे अपना नाता तोड़ लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लड़कों ने चलती कार से बाहर निकल पी शराब, Video देख पुलिस ने पकड़ा, IPS बोला- 'माता-पिता बच्चों को संस्कार दें...'