कॉर्डेलिया क्रूज शिप से गोवा से मुंबई लौटे 139 और लोग कोरोना संक्रमित मिले

कॉर्डेलिया क्रूज शिप से आए यह संक्रमित यात्री उन 66 यात्रियों के अलावा हैं जिनमें पूर्व में संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है

कॉर्डेलिया क्रूज शिप से गोवा से मुंबई लौटे 139 और लोग कोरोना संक्रमित मिले

कॉर्डेलिया क्रूज शिप गोवा से मुंबई लौटा है.

मुंबई:

गोवा से मुंबई लौटे कॉर्डेलिया क्रूज पोत पर सवार 1,827 यात्रियों में से 139 और यात्री बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित मिले. यह जानकारी बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) के एक अधिकारी ने दी. ये संक्रमित उन 66 यात्रियों के अलावा हैं जिनमें पूर्व में संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है. 66 में से 60 यात्री मुंबई लौट आए जबकि छह गोवा में उतरे. बीएमसी के एक अधिकारी ने कहा कि जिन यात्रियों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, लेकिन उनमें कोई लक्षण नहीं है, उन्हें घर पर ही पृथक-वास में रखा जाएगा, जबकि लक्षण वाले यात्रियों को संस्थागत पृथक-वास में रखा जाएगा.

इससे पहले, बीएमसी की कार्यकारी स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मंगला गोमारे ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया था कि 143 यात्री कोविड-19 से ग्रस्त हैं लेकिन देर रात महानगरपालिका ने इन आंकड़ों को संशोधित कर 139 कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि पोत के दक्षिण मुंबई के बलार्डपियर स्थित अंतरराष्ट्रीय क्रूज टर्मिनल पर पहुंचने के बाद बीएमसी ने उस पर सवार 1,827 यात्रियों के नमूने एकत्रित किए थे.