शिवसेना के लेटरपेड पर महिला सांसद को मिली एसिड हमले की धमकी, मामला दर्ज

निर्दलीय सांसद नवनीत रवि राणा को मिला धमकी भरा पत्र, दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया, लोकसभा में शिवसेना के खिलाफ वक्तव्य दिया था

शिवसेना के लेटरपेड पर महिला सांसद को मिली एसिड हमले की धमकी, मामला दर्ज

निर्दलीय सांसद नवनीत रवि राणा को एसिड हमला करके चेहरा बिगाड़ देने की धमकी दी गई है.

मुंबई:

निर्दलीय सांसद नवनीत रवि राणा (Navneet Ravi Rana) ने शिकायत दर्ज कराई है कि किसी ने नॉर्थ एवेन्यू स्थित उनके फ्लैट पर धमकी भरा पत्र छोड़ा है, जिसके बाद इसको लेकर एक मामला दर्ज किया गया है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद राणा ने शनिवार को शिकायत दर्ज कराई. अमरावती जिले की सांसद नवनीत राणा को उनके चेहरे पर एसिड हमले की धमकी दी गई है. यह धमकी शिवसेना के लेटर पैड पर दिल्ली में दी गई है. साथ ही उनके पति बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक रवि राणा को भी धमकी दी गई है.

हाल ही में नवनीत राणा ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जोरदार टीका टिप्पणी की थी. उनको भेजे गए पत्र में कहा गया है कि आप हमेशा शिवसेना को कोसती रहती हैं. आठ दिन के अंदर उद्धव ठाकरे और शिवसेना से माफी मांगी जाए. एसिड हमले की धमकी इस पत्र में दी गई है.

नवनीत राणा से पत्र मिला में कहा गया है कि जिस चेहरे का गर्व है उस चेहरे पर एसिड फेंका जाएगा. नवनीत राणा ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.


दिल्ली के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पत्र में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए लोकसभा में शिवसेना (Shiv sena) के खिलाफ बोलने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है. अधिकारी ने बताया कि इसके बाद, नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में रविवार को संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया. मामले की जांच चल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट भाषा से भी)