मोदी ने दिल्ली और बिहार के बारे में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से किया विचार-विमर्श

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शाम अपने निवास पर बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ दिल्ली विधानसभा के आज हुए चुनाव और बिहार के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम के बारे में चर्चा की। इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली, राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज और नितिन गडकरी तथा भाजपा महासचिव (संगठन) राम लाल मौजूद थे।

सूत्रों ने बताया कि मोदी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के मतदान रूझान और उसमें बीजेपी की संभावनाओं का जायज़ा लिया। पार्टी को भरोसा है कि वह बहुमत पाने और सरकार बनाने में सफल होगी। दिल्ली विधानसभा चुनावों में पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी के खिलाफ पूरी ताकत झोंकी दी थी, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी की चार चुनावी रैलियां भी शामिल हैं।

बताया जाता है कि मोदी ने बिहार की नई उभरती राजनीतिक स्थिति का भी जायज़ा लिया, जहां बीजेपी आगामी चुनावों में सत्ता में आने के गंभीर प्रयास कर रही है। अमित शाह के बिहार के नेताओं के साथ विचार-विमर्श के कुछ ही देर बाद प्रधानमंत्री निवास पर बैठक हुई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी नेताओं ने कहा कि पार्टी बिहार के ताज़ा घटनाक्रम पर नजर रखे हुए है, जहां आज मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की जगह नीतीश कुमार को जदयू विधायक दल का नेता चुना गया है।