यह ख़बर 14 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पुलिस के साथ हाथापाई करने वाले एमएनएस नेता हिरासत में

खास बातें

  • पुलिस ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के विधायक शिशिर शिंदे और तीन पाषर्दों समेत 14 लोगों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। इन पर मुलंड चुंगी नाका पर प्रदर्शन के दौरान पुलिस से कथित हाथापाई करने का आरोप है।
मुंबई:

पुलिस ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के विधायक शिशिर शिंदे और तीन पाषर्दों समेत 14 लोगों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। इन पर मुलंड चुंगी नाका पर प्रदर्शन के दौरान पुलिस से कथित हाथापाई करने का आरोप है।

पुलिस ने बताया कि ये लोग मुलंड चुंगी नाका पर वसूली के उनके ठेके की अवधि समाप्त होने के बाद भी पथकर लेने का विरोध कर रहे थे।

एमएनएस के प्रमुख राज ठाकरे ने मंगलवार को कहा था कि उन स्थानों पर पथकर की वसूली तुरंत रोकी जानी चाहिये जहां ठेके की अवधि समाप्त हो गयी है अन्यथा उनकी पार्टी इसके विरोध में आंदोलन करने को बाध्य होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि उन चुंगी नाकों पर भी लगातार पथकर वसूला जा रहा है जिनकी ठेके की अवधि पूरी हो गयी है और किसी का इस पर ध्यान नहीं है। उप पुलिस आयुक्त संजय शित्रे ने कहा, ‘‘शिंदे और एमएनएस के तीन पाषर्दों समेत कुल 14 लोगों को भादवि की धारा 353 के तहत हिरासत में लिया गया है। उन लोगों ने टोल नाका की कुछ संपित्त का भी नुकसान किया है।’’ उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारियों को रोकने पर उन्होंने पुलिस के साथ हाथापाई भी की थी।