खनन माफिया के दो इनामी आरोपी चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्‍थे, पुलिसकर्मियों पर किया था हमला

पुलिस के आनुसार गिरफ्तार किए गये आरोपियों का नाम उदयवीर उर्फ हुड्डी तथा चन्नी बताया जा रहा है इन्हे उत्तरप्रदेश के घरबरा गाँव से गिरफ्तार किया गया है.

खनन माफिया के दो इनामी आरोपी चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्‍थे, पुलिसकर्मियों पर किया था हमला

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आरोपियों पर 5-5 हजार का ईनाम घोषित था.

गौतमबुद्धनगर:

उत्तर-भारत के माइनिंग माफिया (mining mafia) के दो इनामी आरोपियों को पकड़ने में क्राइम ब्रांच (crime branch) ऊंचागांव को कामयाबी मिली है. माइनिंग रोकने पर माफिया द्वारा पुलिसकर्मियों पर हमला करने के मामले में अपराध शाखा ऊंचागाँव की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस के आनुसार गिरफ्तार किए गये आरोपियों का नाम उदयवीर उर्फ हुड्डी तथा चन्नी बताया जा रहा है इन्हे उत्तरप्रदेश के घरबरा गाँव से गिरफ्तार किया गया है.बताया जा रहा है आरोपियों पर 5-5 हजार का इनाम घोषित था.

दोनों आरोपी गौतमबुद्धनगर (Gautambuddhanagar) उत्तरप्रदेश में इकोटेक थानाक्षेत्र के रहनेवाले हैं. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों से अब तक 3 ट्रैक्ट्रर, 5 ट्रॉली तथा एक कट्टा बरामद किया है. इसके इलावा पुलिस ने  मामलें के 6 अन्य आरोपियों दीपक, मुकेश, शेरपाल उर्फ शेरू, मनीष, इंदर तथा भूपेंद्र को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

दिल्लीः क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा नक्सली ग्रुप का कमांडर, कई मामलों में था वांछित

पुलिस के अनुसार जब उत्तरप्रदेश के तिगाँव थाना की पुलिस मँझावली में गश्त लगा रही थी. तभी पेट्रोलिंग टीम को सूचना मिली कि आधे दर्जन से ज्यादा ट्रैक्टर-ट्रॉलियों में जमुना रेती चोरी करने वाले रेती भर रहे हैं. जहां उन्हे रंगहाथों पकड़ा जा सकते हैं. पुलिस ने सूचना के आधार पर जमुना किनारे जाकर देखा तो आरोपी रेती की चोरी कर रहे थे. पुलिस को देखते ही सभी आरोपी ट्रॉली छोड़ अपना ट्रैक्टर इंजन लेकर भाग गये. पुलिस ने रेती व ट्रॉली को जब्त करते हुए थाने में लाने की तैयारी शुरू की, तभी पास के गाँव से दर्जन भर से ज्यादा लोगों ने पुलिस परहमला कर दिया था. इस मामले में नामजद लोगों के अलावा पुलिस को अन्य हमलावरों की भी तलाश थी. पुलिस आरोपीयों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ग्रेटर नोएडा में 55 साल की महिला के साथ गैंगरेप



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)