कंगना रनौत बनाम शिवसेना की तनातनी के बीच बोले मिलिंद देवड़ा, "बेकार के मुद्दों के लिए कोरोना महामारी से बेहतर..."

महाराष्ट्र में शिवसेना और कंगना रनौत के बीच चल रही तनातनी के बीच कांग्रेस के सीनियर नेता मिलिंद देवड़ा की टिप्पणी सामने आई हैं.

कंगना रनौत बनाम शिवसेना की तनातनी के बीच बोले मिलिंद देवड़ा,

Shivsena vs Kanagana: शिवसेना और कांग्रेस के बीच बढ़ रही है तनातनी

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में शिवसेना और कंगना रनौत के बीच चल रही तनातनी के बीच कांग्रेस के सीनियर नेता मिलिंद देवरा की टिप्पणी सामने आई हैं. कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने इस पूरे विवाद पर तंजात्मक लहजे में कहा कि ऐसा लगता है कि बेकार के मुद्दों पर लड़ने के लिए कोरोना महामारी से बेहतर समय नहीं हो सकता है? उनकी इस टिप्पणी को कंगना के साथ-साथ उद्धव ठाकरे पर भी देखा जा रहा है. बता दें कि शिवसेना शासित BMC ने बुधवार को एक्ट्रेस कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में ''अवैध निर्माण '' को गिरा दिया.


BMC की तरफ से अवैध निर्माण को गिराने का काम सुबह 11 बजे के कुछ देर बाद से ही शुरू हो गया था. इससे पहले BMC  ने बंगले के बाहर कार्रवाई की जानकारी देते हुए दूसरा नोटिस लगाया था. बीएमसी की टीम बुलडोजर और जेसीबी मशीने लेकर बांद्रा के पाली हिल बंगले पर पहुंची और महानगरपालिका की बिना मंजूरी के इमारत में की गई फेरबदल वाले ढांचे को गिरा दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कंगना रनौत ने इस पर ट्वीट किया उन्होंने लिखा कि मैंने कभी गलत नहीं किया और मेरे दुश्मन बार-बार यह साबित कर रहे हैं कि मुंबई अब पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर क्यों है.