ट्विटर पर मायावती की धूम, जानें वह किन्हें करती हैं फॉलो और अब तक कितने हुए फॉलोअर्स

बसपा प्रमुख मायावती ने सोशल मीडिया से दूरी ख़त्म कर दी और उनकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एंट्री हो गई है.

ट्विटर पर मायावती की धूम, जानें वह किन्हें करती हैं फॉलो और अब तक कितने हुए फॉलोअर्स

मायावती (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बसपा प्रमुख मायावती ने सोशल मीडिया से दूरी ख़त्म कर दी और उनकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एंट्री हो गई है. मायावती ने ट्विटर पर अपना आधिकारिक अकाउंट बना लिया है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है. हालांकि, मायावती का ट्विटर अकाउंट 2018 में ही बन गया था, मगर इस साल 22 जनवरी को उनकी सक्रिय वापसी हुई है. 22 जनवरी को मायावती ने अपना पहला ट्वीट किया और अपनी वापसी की सूचना दी. 

टि्वटर पर आईं मायावती तो तेजस्वी यादव बोले- आपने मेरी बात मानी, मुझे बहुत खुशी हुई

मायावती की ट्विटर पर धमाकेदार एंट्री को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है. मायावती ने अब तक दर्जन भर आनी 13 ट्वीट भी किये हैं. हैरान करने वाली बात है कि मायावती अभी तक सिर्फ़ “ट्विटर सपोर्ट” को फ़ॉलो कर रही हैं. जबकि उनके फ़ॉलोअर की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं. मायावती के फॉलोअर की संख्या अभी ट्विटर पर 48 हजार पार हो गया है. 

मायावती की सरकार में हुआ था स्मारक घोटाला, अब ईडी ने की ताबड़तोड़ छापेमारी

पार्टी ने इस आशय की अधिकारिक घोषणा करते हुए बताया गया कि मायावती ने पहली बार ट्विटर को संवाद का माध्यम बनाया है.     इसके ज़रिए वह विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय साझा करेंगी. उनका ट्विटर हैंडल है.... @ShushriMayawati. उल्लेखनीय है कि मायावती का यह अकाउंट 22 जनवरी को शुरू हुआ था. 

मायावती ने अपने पहले ट्वीट में लिखा-  'हेलो, भाई और बहनों. मैं आदर सम्मान के साथ टि्वटर परिवार से खुद का परिचय करा रही हूं. यह मेरी शुरुआत है. भविष्य की बातचीत, टिप्पणी @sushrimayawati आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर होंगी.'

चाचा शिवपाल का भतीजे पर हमला: मायावती न नेता जी की और न मेरी बहन, फिर अखिलेश की बुआ कैसे?

वहीं, तेजस्वी यादव ने मंगलवार को उनका टि्वटर पर स्वागत किया. उन्होंने कहा कि आपने टि्वटर पर आने के मेरे आग्रह को माना उसके लिए शुक्रिया. तेजस्वी यादव के ट्वीट के बाद ही लोगों को महसूस हुआ कि मायावती टि्वटर पर आई गईं हैं. तेजस्वी ने ट्वीट किया, 'आखिरकार आपको यहां देखकर खुशी हुई. हमारी 13 जनवरी को लखनऊ में हुई बैठक में टि्वटर ज्वाइन करने के मेरे आग्रह को मानने और उसका सम्मान करने पर खुशी हुई.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO- 'जब नेताजी ने मायावती को बहन नहीं बनाया तो अखिलेश की बुआ कैसे'