मायावती ने चेताया, कांग्रेस-सपा के गठबंधन का आखिरी फैसला बीजेपी के नफे-नुकसान और इशारे पर होगा

मायावती ने चेताया, कांग्रेस-सपा के गठबंधन का आखिरी फैसला बीजेपी के नफे-नुकसान और इशारे पर होगा

मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी पर निशाना साधा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मायावती का आरोप, केंद्र सरकार सपा को डरा रही है
  • बीजेपी ने कोई वादा पूरा नहीं किया
  • जनता चुनावों में बीजेपी को सबक सिखाएगी
लखनऊ:

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी से गरीबों को परेशानी हुई है. बीजेपी के खिलाफ लोगों में गुस्सा है. लोग बीजेपी के झांसे में न आएं.

सपा-बीजेपी पर साठगांठ का आरोप लगाया
उन्होंने बीजेपी और सपा पर साठगांठ का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस और सपा के गठबंधन का आखिरी फैसला बीजेपी के नफे, नुकसान और इशारे पर ही होगा. दरअसल, केंद्र सरकार सपा को डरा रही है. उन्होंने इसे मुस्लिम वोट को बांटने की साजिश करार दिया और कहा कि समाजवादी पार्टी और बीजेपी के मधुर संबंध हैं. बीएसपी ही मुस्लिम समाज की हितैषी पार्टी है.

मोदी सरकार ने कोई वादा पूरा नहीं किया
केंद्र की मोदी सरकार पर बीएसपी सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि उन्होंने 2.5 साल में कोई वादा पूरा नहीं किया. इसलिए लोगों का ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी के रोज नए-नए हथकंडे अपना रही है.

जनता उन्हें चुनावों में सबक सिखाएगी
नोटबंदी को लेकर मायावती ने कहा कि यह फैसला बिना तैयारी के लिए गया. जनता चुनावों में उन्हें सबक सिखाएगी. यह निर्णय अब उनके गले की हड्डी बन गया है.

सपा सरकार पर दंगों के दाग
मायावती ने सपा सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया है कि वर्तमान यूपी सरकार गुंडों को संरक्षण दे रही है. इस सरकार पर दंगों के दाग हैं. 2013 का मुजफ्फरनगर दंगे का दाग कभी धोया नहीं जा सकता. मुजफ्फरनगर दंगे में जान माल की क्षति हुई. इसमें 1 लाख लोग बेघर हुए. यही नहीं अखिलेश सरकार ने लोगों के कैंपों पर बुलडोजर तक चलवा दिए.

SP में घमासान : शिवपाल के 175 उम्मीदवारों के सामने अखिलेश ने दी 403 उम्मीदवारों की लिस्ट


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com