राज्‍यों के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रियों के साथ केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया की बैठक, कोविड वैक्‍सीनेशन और अन्‍य मुद्दों पर हो रही बात

हाल ही में प्रधानमंत्री की ओर से लांच की गयी 'PM आयुष्मान भारत हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर मिशन' योजना पर भी बैठक में बात होने की संभावना है .

राज्‍यों के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रियों के साथ केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया की बैठक, कोविड वैक्‍सीनेशन और अन्‍य मुद्दों पर हो रही बात

केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने बुधवार को राज्‍यों केस्‍वास्‍थ्‍य मंत्रियों के साथ बैठक की

नई दिल्‍ली :

कोविड टीकाकरण, इमरजेंसी कोविड पैकेज और स्‍वास्‍थ्‍य से जुड़े अन्‍य दूसरे मुद्दों पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया के साथ राज्‍यों के स्वास्थ्य मंत्री की बैठक हो रही है. बैठक में त्यौहार के सीजन में कोविड के मामले बढ़ने पर उठाए जाने वाले कदमों की विस्तार से चर्चा हो रही है. इसके साथ ही कोविड टीका की दूसरी डोज़ को तेज गति से बढ़ाने पर भी चर्चा हो रही.हाल ही में प्रधानमंत्री की ओर से लांच की गयी 'PM आयुष्मान भारत हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर मिशन' योजना पर भी बात होने की संभावना है . इस बैठक में 13 राज्‍यों के स्वास्थ्य मंत्री शिरकत कर रहे हैं, अन्‍य राज्‍यों के अधिकारी बैठक में हिस्सा ले रहे हैं. 


बैठक में राज्‍यों के जो स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री भाग ले रहे हैं उनमें धन सिंह रावत (उत्‍तराखंड),एलो लिबांग (अरुणाचल प्रदेश), डॉ. मनि कुमार शर्मा सिक्किम),टीएस सिंहदेव (छत्‍तीसगढ़), मंगल पांडे (बिहार), एमए सुब्रमण्‍यम (तमिलनाडु), जय प्रताप सिंह (यूपी), ऋषिकेश पटेल (गुजरात), डॉ. नरोत्‍तम मिश्रा (मध्‍य प्रदेश), सत्‍येंद्र जैन (दिल्‍ली), केशब महंता (असम) और बन्‍ना गुप्‍ता (झारखंड) शामिल हैं. 

पेगासस जासूसी कांड की होगी जांच, सुप्रीम कोर्ट ने बनाई एक्सपर्ट कमेटी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com