दस साल तक प्रेमिका को छुपाकर रखा एक कमरे में, अब की शादी

अपनी प्रेमिका साजिता को बिना किसी की जानकारी के 10 साल तक अपने घर के एक कमरे में छुपा कर रखने वाले रहमान ने अंततः बुधवार को यहां कानूनी रूप से उससे शादी कर ली.

दस साल तक प्रेमिका को छुपाकर रखा एक कमरे में, अब की शादी

10 साल तक प्रेमिका को छुपाकर रखा एक कमरे में. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पलक्कड़:

अपनी प्रेमिका साजिता को बिना किसी की जानकारी के 10 साल तक अपने घर के एक कमरे में छुपा कर रखने वाले रहमान ने अंततः बुधवार को यहां कानूनी रूप से उससे शादी कर ली. एक स्थानीय सब रजिस्ट्रार कार्यालय में दोनों ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत शादी कर ली. शादी के दस्तावेज पर हस्ताक्षर करते हुए, सूती सलवार पहने साजिता खुश दिख रही थी और रहमान ने पारंपरिक ‘मुंडू' (धोती) तथा शर्ट पहनी हुई थी.


दंपति ने बाद में मिठाइयां बांटी और अपनी शादी का समर्थन करने वालों को धन्यवाद दिया. रहमान ने कहा, “हम खुशहाल और शांतिपूर्वक जीवन जीने की कामना करते हैं.” साजिता के माता-पिता समारोह में शामिल हुए लेकिन दोनों की शादी का विरोध करने वाले रहमान के रिश्तेदार इससे दूर रहे. नेनमरा के विधायक के. बाबू शादी में शामिल हुए और उन्होंने कहा कि दंपति को अपना घर बनाने के लिए सभी प्रकार का सहयोग दिया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यहां अय्यिलूर गांव के निवासी साजिता और रहमान की उम्र तीस साल के आसपास है और कुछ महीने पहले यह सामने आया था कि साजिता दस साल से रहमान के साथ एक कमरे में रह रही थी. केरल राज्य महिला आयोग ने इस मामले में रहमान के विरुद्ध एक मामला तक दर्ज किया था कि उसने एक महिला को इतने लंबे समय तक बंधक बना कर रखा.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)