महाराष्ट्र : मंत्री नवाब मलिक अस्पताल में भर्ती, दाऊद से जुड़े मामले में हैं ED की हिरासत में

ईडी की हिरासत के दौरान नवाब मलिक ने केंद्रीय एजेंसी के कर्मियों से स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याओं की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

महाराष्ट्र : मंत्री नवाब मलिक अस्पताल में भर्ती, दाऊद से जुड़े मामले में हैं ED की हिरासत में

एनसीपी नेता नवाब मलिक को अस्पलात में भर्ती कराया गया (फाइल फोटो)

मुंबई:

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) को चिकित्सा कारणों से मुंबई के सरकारी जे. जे. अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके कार्यालय ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मलिक को गिरफ्तार किया था और वह तीन मार्च तक ईडी की हिरासत में हैं. एजेंसी का कहना है कि यह जांच भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम, उसके सहयोगियों और मुंबई अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों से संबंधित है.

मलिक के कार्यालय ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘नवाब मलिक साहब को चिकित्सा कारणों से जे. जे. अस्पताल में भर्ती कराया गया है.'' एक अधिकारी ने भी यह पुष्टि की कि मलिक को जे. जे. अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने कहा, ‘‘ईडी की हिरासत के दौरान मलिक ने केंद्रीय एजेंसी के कर्मियों से स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याओं की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.''

राज्य के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री और सत्तारूढ़ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रवक्ता मलिक को ईडी ने धन शोधन के एक मामले की जांच के सिलसिले में बुधवार को गिरफ्तार किया था. इसके बाद मलिक को धन शोधन से जुड़े मामलों की सुनवाई करने वाली एक विशेष अदालत के समक्ष पेश किया गया, जिसने उन्हें तीन मार्च तक के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com