'हिम्मत हो तो सरकार गिरा कर दिखाओ', आर्यन खान और NCB के बहाने उद्धव ठाकरे का BJP पर निशाना

उन्होंने कहा, "पुरी दुनिया में मेरे महाराष्ट्र में ही गांजा- चरस का तूफान व्यापार चल रहा है, ऐसा सब जगह बताया जा रहा है.'' उन्होंने कहा- ''मैं फिर से बता रहा हूं, कि जो हमारी संस्कृति है आंगन में तुलसी लगाने की है. लेकिन ऐसा दिखाया जा रहा है जैसे अब तुलसी की जगह गांजा लगाया जा रहा है. और ऐसा जान बुझकर किया जा रहा है."

'हिम्मत हो तो सरकार गिरा कर दिखाओ', आर्यन खान और NCB के बहाने उद्धव ठाकरे का BJP पर निशाना

महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को सरकार गिराने की चुनौती दी है.

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कार्रवाई के बहाने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Uddhav Thackrey) ने केंद्र की सत्ताधारी बीजेपी पर हमला बोला है और चुनौती दी है कि अगर हिम्मत हो तो महाविकास अघाडी सरकार गिराकर दिखाओ. उन्होंने एनसीबी पर भी अपनी भड़ास निकाली है.

उद्धव ने कहा, "फिलहाल जो खेल चल रहा है, उसमें इनके मन में जो आता है, वो करते हैं, बस इन्हें सत्ता चाहिए. ड्रग्स के नशे का इलाज किया ही जाना चाहिए, लेकिन सत्ता का नशा भी एक तरह का ड्रग्स ही है. छोटे से छोटे चुनावों से लोकसभा चुनाव तक, हर जगह मेरी ही जीत होनी चाहिए, यह भी एक तरह का नशा ही है. इस नशा का इलाज कौन करेगा? अगले महीने हमारे इस सरकार को दो साल पूरे हो रहे हैं. हमें तोड़ने का अनेक प्रयत्न किया गया. मैं आज भी कहता हूँ, अगर हिम्मत है तो सरकार गिराकर दिखाओ."

मंच साझा कर रहे नारायण राणे ने लिया श्रेय तो तिलमिलाए उद्धव ठाकरे ने किया तीखा व्यंग्य


शिवसेना नेता इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने कहा, "पुरी दुनिया में मेरे महाराष्ट्र में ही गांजा- चरस का तूफान व्यापार चल रहा है, ऐसा सब जगह बताया जा रहा है.'' उन्होंने कहा- ''मैं फिर से बता रहा हूं, कि जो हमारी संस्कृति है आंगन में तुलसी लगाने की है. लेकिन ऐसा दिखाया जा रहा है जैसे अब तुलसी की जगह गांजा लगाया जा रहा है. और ऐसा जान बुझकर किया जा रहा है."

वीडियो: NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को दी गई सुरक्षा, चार हथियारबंद गार्ड हमेशा रहेंगे साथ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com