मध्‍य प्रदेश के धार में शराब के लिए पैसे न देने पर बेटे ने मां को जलाया

मध्‍य प्रदेश के धार में शराब के लिए पैसे न देने पर बेटे ने मां को जलाया

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

धार:

मध्य प्रदेश के धार जिले में एक नशेड़ी बेटे ने शराब के लिए दो सौ रुपये न देने पर मां पर केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी। महिला का एक हाथ और शरीर का कुछ हिस्सा झुलस गया है, उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं आरोपी बेटा घटना के बाद से फरार है।

धार जिले के मनावर थाने के प्रभारी रंजीत बघेल ने सोमवार को बताया कि गोपालपुरा बस्ती में रहने वाली उमा ठाकुर (50) का सबसे छोटा बेटा सुरेंद्र नशे का आदी है। रविवार को उसने मां से शराब पीने के लिए 200 रुपये मांगे, उमा ने जब मांगी गई रकम नहीं दी तो सुरेंद्र भड़क उठा और उसने मां पर डिब्बे में रखा केरोसिन उड़ेलकर आग लगा दी।

बघेल ने बताया कि महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी उसके घर पहुंच गए और उन्होंने किसी तरह आग बुझाई। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसका एक हाथ और शरीर का कुछ हिस्सा झुलसा है। आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। आरोपी घटना के बाद से फरार है।

बताया गया है कि उमा का पति पुरुषोत्तम लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में चपरासी के पद पर कार्यरत था, उसकी मौत हो जाने पर उमा को अनुकंपा नियुक्ति मिली है। उसके तीन बेटे हैं, दो अलग रहते हैं, जबकि सुरेंद्र उसी के साथ रहता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)