विज्ञापन
This Article is From Aug 27, 2021

ग्वालियर में स्कूटी सवार महिला से दिनदहाड़े हुई लूटपाट, पिस्तौल दिखा चेन छीनी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दो बाइक सवार पिस्तौल दिखाकर स्कूटी पर जाती महिला को रोकते हैं और उससे चेन झपट लेते हैं. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है.

ग्वालियर में स्कूटी सवार महिला से दिनदहाड़े हुई लूटपाट, पिस्तौल दिखा चेन छीनी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
ग्वालियर में महिला से दिन दहाड़े चेन छीनी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
ग्वालियर:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लुटरों ने दिन-दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लुटरे दिन में बेखौफ एक महिला से लूटपाट करते हैं और चले जाते हैं. दो बाइक सवार स्कूटी पर जाती महिला को रोकते हैं और उससे चेन झपट लेते हैं. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है.वीडियो में दिख रहा है कि महिला किसी गली से स्कूटी पर एक युवक को पीछे बिठाकर निकल रही है, तभी लुटेरों अपनी बाइक को उसकी स्कूटी के पास लाते हैं और चेन छीनने की कोशिश करते हैं. महिला और स्कूटी पर पीछे बैठा पुरुष बचने की कोशिश करते हैं, लेकिन लुटेरा हथियार निकाल लेता है. इस दौरान चोर का दूसरा साथी बाइक को स्टार्ट रखता है. वारदात को अंजाम देकर दोनों चोर वहां से फरार हो जाते हैं.

वारदात दिन के समय हुई. आसपास से गाड़ियां भी गुजर रही थीं. लोग मौजूद थे. इन लुटेरों का इतना हौंसला था कि सबके बीच उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. बेशक, ये मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था की भी पोल खोल रही है कि लुटेरों के हौंसले कितने बुलंद हैं.  पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही हैं और सीसीटीवी के आधार पर लुटेरों को पहचानने की कोशिश कर रही है.

वैसे सिर्फ मध्य प्रदेश ही नहीं देश के कई राज्यों में चेन स्नेचिंग की घटनाएं लगातार सुनने को मिलती रहती है. चेन स्नेचिंग की घटनाओं से महिलाओं के दिल में इतना डर बैठ गया है कि बहुतों ने तो चेन पहनना भी छोड़ दिया है. ये लुटेरे खासतौर पर उम्रदराज महिलाओं को अपना शिकार बनाते हैं ताकि वह विरोध न कर पाए और ये उनसे मारपीट करके चेन लूटकर ले जाएं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com