विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 18, 2021

मध्य प्रदेशः महिला से मिलने गए युवक की हत्या, परिजनों का आरोप-जलाकर छत से फेंका

एक 25 वर्षीय व्यक्ति की जलने से मौत हो गई. मृतक के रिश्तेदारों का आरोप है कि उसे जिंदा जलाकर छत पर से नीचे फेंक दिया गया. वह अपनी एक हमउम्र महिला से मिलने के लिए गया था.

Read Time: 2 mins
मध्य प्रदेशः महिला से मिलने गए युवक की हत्या, परिजनों का आरोप-जलाकर छत से फेंका
मृतक के चाचा प्रकाश यादव ने चार लोगों पर राहुल को जिंदा जलाने का आरोप लगाया है.
सागर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर जिले (Sagar District) के सेमरा लहरिया गांव में एक 25 वर्षीय व्यक्ति की जलने से मौत हो गई. मृतक के रिश्तेदारों का आरोप है कि उसे जिंदा जलाकर छत पर से नीचे फेंक दिया गया. वह अपनी एक हमउम्र महिला से मिलने के लिए गया था. मृतक की पहचान राहुल यादव के रूप में की गई है. महिला भी 60 फीसद जल गई है. मृतक के चाचा प्रकाश यादव ने चार लोगों पर राहुल को जिंदा जलाने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि लड़की कुछ दिनों से राहुल को लगातार फोन कर रही थी. उसी ने फोन कर राहुल को घर पर बुलाया था. 

उन्होंने बताया कि जब राहुल मिलने के लिए गया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और रस्सी से बांधकर के आग लगा दी. बाद में उसे छत से नीचे फेंक दिया गया. उन्होंने कहा कि दोंनों रिलेशनशिप में थे. मृतक राहुल गल्ला मंडी में एक दुकान पर बैठता था. 

महिला ने बताया कि मृतक युवक उसके घर आया था और उसे जलाकर मारने की कोशिश की गई. पुलिस के मुताबिक राहुल ने अपनी मौत से पहले दिए बयान में लड़की के पिता, उसके बड़े भाई और दो अन्य लोगों का नाम लिया है. लड़की ने भी एक कार्यकारी मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान दर्ज कराए हैं. 

एएसपी विक्रम सिंह ने बताया कि राहुल को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;